• November 20, 2017

राजपूत सभा के अध्यक्ष दिनेश सिंह शेखावत

राजपूत सभा  के अध्यक्ष  दिनेश सिंह शेखावत

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा)—————राजपूत सभा बहादुरगढ़ की एक बैठक रविवार को शहीद ब्रिगेडियर होशियार सिंह स्टेडियम में हुई। बैठक की अध्यक्षता सभा के उपाध्यक्ष कुंवर सन्दीप चौहान ने की।
1
बैठक में सर्वप्रथम सभा के प्रधान स्वर्गीय धर्मपाल के आकस्मिक निधन पर उनकी आत्मा की शान्ति के लिए 2 मिनट का मौन रख कर उनको श्रद्धाजंलि दी गई। इसके पश्चात सलाहकार समिति के चेयरमैन डाक्टर आर बी सिंह ने कार्यकारी अध्यक्ष के लिए प्रस्ताव रखा जिसका पूर्व अध्यक्ष पंजाब सिंह ओर आज की बैठक की अध्यक्षता कर रहे संदीप चौहान दोनो सदस्यों ने राजपूत सभा के पूर्व महामन्त्री दिनेश सिंह शेखावत के नाम का अनुमोदन किया तथा जिसके लिए सभा के सभी उपस्तिथ लोगों ने अपनी सहमती जताई ओर फै सले का स्वागत किया।

अध्यक्ष बनाने के बाद दिनेश शेखावत ने उपस्थित सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए सभा की उन्न्ति के लिए जो सम्भव प्रयास करने के लिए सभी समाज के लोगों के सहयोग के साथ पुरा करने का आश्वासन दिया।

उन्होंने बताया कि आने वाले बुधवार को एसडीएम बहादुरगढ़ को फिल्म पद्मावती को बैन करने के लिए ज्ञापन दिया जाएगा ओर इसकी जिम्मेदारी कुंवर सन्दीप चौहान, कुंवर सतबीर सिंह चौहान व विजय शेखावत, सुधीर शेखावत, दीपक चौहान आदि युवाओं को दी।

बैठक में ठाकुर गुमान सिंह शेखावत, हरिमोहन धाकरे, राजकुमार चौहान, करतार सिंह, जय सिंह,धर्मेन्द्र, अशोक चौहान, सुखबीर चौहान, मनोज चौहान, विनोद सिंह चौहान, कृष्ण चौहान, धर्मेन्द्र सिंह राठोर, राजेंद्र सिंह, राजेश तंवर, अमर सिंह शेखावत, मान सिंह, हनुमान सिंह शेखावत आदि अनेक सदस्य मौजूद रहें।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply