• November 17, 2017

महिला प्रतिभाओं का सम्मान

महिला प्रतिभाओं का सम्मान

जयपुर————-जयपुर महापौर श्री अशोक लाहौटी ने कहा है कि महिलाएं आज हर क्षेत्र में अपनी विशिष्ठ पहचान बनाते हुए आगे आ रही है,ऎसे में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान दे रही महिला प्रतिभाओं को सम्मानित करना सही मायने में महिला सशक्तिकरण की दिशा में आगे बढ़ता कदम है।
1

महापौर श्री अशोक लाहौटी गुरुवार को जयपुर से प्रकाशित सायंकालीन समाचार पत्र बुलेटिन टुडे की और से आयोजित वीमेन्स प्रोग्रेसन अवार्ड समारोह को संबोधित कर रहे थे।

महापौर श्री लाहौटी, विधायक श्री अशोक परनामी सहित अतिथियों ने विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान देने वाली 50 से अधिक महिलाओं को स्मृति चिन्ह, प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। उन्होंने समाचार पत्र को बधाई देते हुए कहा कि समाचार का कंटेट इस तरह से हो जिससे लोगों को समाचार पत्र का इंतजार रहे।

विधायक श्री अशोक परनामी ने कहा कि प्रतिभावान महिलाओं के सम्मान की सराहना करते हुए कहा कि इससे प्रतिभाओं को प्रोत्साहन के साथ ही और अधिक निखार का अवसर मिलता है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि बुलेटिन टूडे समाचार पत्रों की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होगा।

जी मीडिया के सीईओ और डीएनए के संपादक श्री चन्द्र ने कहा कि आज ध्येय वाक्य खबर ही जीवन है बन गया है। ऎसे में पत्रकारिता के क्षेत्र में नई दिशा देने के प्रयास करने होंगे।

आरंभ में बुलेटिन टूडे के सीईओ आलोक शर्मा और संपादक सत्यनारायण खण्डेलवाल ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि समाज में विभिन्न क्षेत्रों में उल्लेखनीय योगदान देने वाली महिला शक्ति को सम्मानित करने की पहल कर नई दिशा देने का प्रयास किया गया है।

इस अवसर पर विधायक श्री मोहन लाल गुप्ता, उपमहापौर श्री मनोज भारद्वाज, देवस्थान बोर्ड के अध्यक्ष श्री एसडी शर्मा सहित प्रतिष्ठित नागरिक उपस्थित थे।

Related post

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…
पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

आकांक्षा प्रिया————– पिछले दिनों मेरे द्वारा पढ़ी जाने वाली पुस्तक रही “बुरे फंसे”, जो कि एक हास्य…

Leave a Reply