मधुमक्खियों का हमला दस बेथमचेरला अस्पताल में भर्ती : वित्त मंत्री बाल बाल बचे

मधुमक्खियों का हमला  दस बेथमचेरला अस्पताल में भर्ती  :   वित्त मंत्री  बाल बाल बचे

आंध्र प्रदेश के वित्त मंत्री, बुग्गना राजेंद्रनाथ  को नंद्याल जिले के बेथमचेरला मंडल में एर्राजाला गुफाओं में मधुमक्खियों के झुंड से बचने में कामयाब रहे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब हमला हुआ तब मंत्री गुफाओं में हो रहे कार्यों का निरीक्षण कर रहे थे। जिले के अधिकारियों, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के कार्यकर्ताओं और आम जनता के साथ पहुंचे मंत्री को सुरक्षाकर्मियों ने बचाया। मधुमक्खियों ने दस लोगों पर हमला किया और उन्हें बेथमचेरला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मंत्री ने बुधवार को नंद्याल निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों की समीक्षा के लिए नंद्याल जिले का दौरा किया। अपनी यात्रा के हिस्से के रूप में, मंत्री ने कनुमाकिंडा कोट्टाला गांव के पास एर्राजला गुफाओं में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया, जिसे एक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित किया जा रहा है। अचानक मधुमक्खियों के झुंड ने मंत्री समेत समूह पर हमला कर दिया. हालांकि, पुलिस अधिकारियों और मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और उनकी रक्षा की. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हमले के वक्त मौके पर 100 लोग मौजूद थे।

हमले के वीडियो में कई लोग छिपने के लिए भागते दिख रहे हैं और उनमें से कुछ खुद को हाथों और रुमाल से ढकने की कोशिश कर रहे हैं। घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया और अधिकारियों ने अस्पताल प्रबंधन को उचित चिकित्सा देखभाल प्रदान करने का निर्देश दिया।

Related post

Leave a Reply