• November 3, 2022

भ्रष्टाचार छुपाने के लिए छोटे कर्मचारियों को थप्पड़

भ्रष्टाचार छुपाने के लिए छोटे कर्मचारियों को थप्पड़

सांसद साहब सीपी जोशी व भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो किया जाएगा 20 नवम्बर 2022 को आंदोलन व निकाली जाएगी आक्रोश रैली – विधायक रामलाल मीणा

प्रतापगढ़ ———- प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने नारकोटिक्स विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर सांसद सीपी जोशी के द्वारा भ्रष्टाचार में लिप्तता को लेकर और उसको छुपाने के लिए छोटे कर्मचारियों को थप्पड़ मारकर साफ़ और स्वच्छ दिखने के लिए जो ढोंग रचा सांसद जोशी व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र ।

विधायक मीडिया प्रभारी मोहित भावसार ने जानकारी देते हुए कहा कि विधायक रामलाल मीणा ने अपने पत्र क्रमांक : 22/1197 पत्र लिखकर माननीय प्रधान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से कहा कि

माननीय प्रधानमंत्री महोदय
भारत सरकार नई दिल्ली

विषय:- केन्द्रिय नारकोटिक्स विभाग प्रतापगढ़ में हो रहे भारी भ्रष्टाचार पर परदा डालने के लिए चितौडगढ़ संसदीय क्षेत्र के माननीय सांसद श्री सी.पी जोशी साहब द्वारा बड़े अधिकारीयों से स्नेहिल व्यवहार रखते हुए एससी वर्ग के कार्मिक को थप्पड जडने से एसटी / एससी वर्ग एवं जनमानस में उत्पन्न आकोश के संदर्भ में ।

महोदय,उपरोक्त विषयान्तर्गत निवेदन है कि नारकोटिक्स विभाग जो की केन्द्र सरकार का विभाग है जिसमें आये दिन भ्रष्टाचार की शिकायते प्राप्त होती रहती है। इस वर्ष भी अफीम किसानों से नामान्तरणएवं लाईसेंस जारी करने के एवज में 50 हजार रूपये से 80 हजार रूपये लेने की खुब शिकायते प्राप्त हो रही है कार्यवाही नही होने पर जनमानस में यह संदेह होने लगा कि कही न कही इस भ्रष्टाचार में सांसद सीपी जोशी साहब भी सम्मिलित तो नहीं है ऐसी स्थिति में मामले पर पर्दा डालने के लिए माननीय सांसद सीपी जोशी साहब स्वयं नारकोटिक्स विभाग के कार्यालय पहुंच गये व जो अधिकारी किसी के मार्फत मोटी रकम वसुली कर रहे थे उनसे स्नेहिल व्यवहार रखते हुए उन घुसखोर अधिकारीयों को कुछ भी नही कह कर एससी वर्ग के एक छोटे कर्मचारी के थप्पड जडकर पाक साफ होने की कोशिश की है। जबकि उक्त कार्मिक से यह नही पुछा की तुमने पैसे वसुल कर किन किन अधिकारीयों को दिये गये। एक एससी वर्ग के कार्मिक को थप्पड जड कर पुरे एससी वर्ग का अपमान किया है। अतः माननीय प्रधानमंत्री महोदय से निवेदन है कि जिस एससी वर्ग को शोषण से बचाने के लिए संविधान में विशेष प्रावधान कर उनकी सुरक्षा व्यवस्था की गई है वही संवैधानिक पद पर विराजमान माननीय सांसद सीपी जोशी साहब ने एक एससी वर्ग के कार्मिक को उच्च अधिकारीयों एवं भाजपा के आला पदाधिकारीयों के सामने नगर परिषद प्रतापगढ़ के सभापति के पति प्रहलाद गुर्जर से बुलवाकर सबके सामने थप्पड़ मारकर न सिर्फ एससी वर्ग का अपमान किया है बल्कि संविधान का भी उल्लंघन भी किया है। इस पूरे घटनाक्रम में नारकोटिक्स विभाग के भष्टाचार में सम्मिलित अधिकारीयों पर पर्दा डालने की कोशिश की है। ऐसे माननीय सांसद सीपी जोशी साहब पर कानूनी कार्यवाही करने की कृपा करावें ।

अगर माननीय सांसद महोदय एवं भ्रष्ट अधिकारीयों के खिलाफ कार्यवाही नही होती है तो 20.11.2022 को आन्दोलन एवं आक्रोश रैली का आयोजन किया जायेगा।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply