• October 12, 2018

बी.एल.ओ. निलम्बित——-पांच स्थानों पर भवन एवं परिसरों का अधिग्रहण

बी.एल.ओ. निलम्बित——-पांच स्थानों पर भवन एवं परिसरों का अधिग्रहण

जयपुर——–विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र हवामहल में द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2018 में लापरवाही बरतने एवं कार्य ग्रहण नही करने के कारण दो बी.एल.ओ. को निलम्बित कर दिया गया है।

विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र हवामहल के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी ने बताया कि निर्वाचन जैसे राष्ट्रीय कार्यक्रम के प्रति लापरवाही के कारण राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय द्वारिकापुरी के अध्यापक श्री सुदामा प्रसाद शर्मा एवं राजकीय माध्यमिक विद्यालय, गोविन्द नगर पूर्व के अध्यापक श्री अर्जुन जाट को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है।

—-पांच स्थानों पर भवन एवं परिसरों का अधिग्रहण————

जयपुर——- जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिद्धार्थ महाजन ने एक आदेश जारी कर जयपुर जिले में विधानसभा आम चुनाव-2018 के दौरान ईवीएम की तैयारी, वितरण, संग्रहण एवं मतगणना कार्य के लिए विभिन्न संस्थाओं के पांच स्थानों पर स्थित भवनों, परिसर एवं स्टेडियम का अधिग्रहण किया है। इन स्थानों का अधिग्रहण कर कब्जा लेने के लिए प्रभारी अधिकारियाें की नियुक्ति की गई है।

जिला निर्वाचन अधिकारी श्री सिद्धार्थ महाजन ने बताया कि जयपुर जिले के क्षेत्राधीन विधानसभा क्षेत्रों की मतदान के लिए ईवीएम की तैयारी एवं वितरण के लिए चित्रकूट स्टेडियम वैशाली नगर, भवानी निकेतन सीनियर सैकण्डरी स्कूल एवं कॉलेज, सीकर रोड तथा जामिया-तुल-हिदाया मुस्लिम युनिवर्सिटी, जमवारामगढ़ रोड के भवन-परिसर का अधिग्रहण किया गया है।

ईवीएम संग्रहण एवं मतगणना कार्य के लिए राजस्थान कॉलेज एवं कॉमर्स कॉलेज के भवन-परिसर को अधिग्रहित किया गया है। यह अधिग्रहण आदेश प्रसारण की तिथि से 15 दिसम्बर 2018 तक रहेगा।

श्री महाजन ने संबंधित संस्थाओं के व्यवस्थापकों को भवन-परिसरों को फर्नीचर सहित प्रभारी अधिकारियों को सुपुर्द करने के निर्देश दिए है। साथ ही साफ-सफाई एवं देखरेख करने वाले कर्मचारी-चौकीदार आदि को प्रभारी अधिकारियों के निर्देशन में कार्य करने के लिए आदेश दिये गये है।

Related post

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…

Leave a Reply