• May 12, 2022

बिहार : हत्या के आरोपी दिल्ली पुलिस के गिरफ्त मेँ :: केस संख्या 74/2015

बिहार : हत्या के आरोपी  दिल्ली  पुलिस के गिरफ्त मेँ  :: केस संख्या 74/2015

समस्तीपुरः दिल्ली में अपहरण के बाद हरियाणा के पानीपत में रुपये के लेनदेन को लेकर हुई हत्या के आरोपी को दिल्ली से आई पुलिस ने समस्तीपुर से गिरफ्तार किया है. मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बुधवार को दिल्ली से पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम को आरोपी को पकड़ने में कामयाब मिली. वह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अटेरन चौक निवासी अरुण कुमार दास का पुत्र रंजीत दास (25 वर्ष) है.

2015 में तीन लाख रुपये के लेनदेन को लेकर रंजीत दास और अन्य लोगों के द्वारा दरभंगा जिले के हनुमान नगर थाना क्षेत्र निवासी नरेश सहनी का दिल्ली के रोहिणी इलाके से अपहरण किया गया और हरियाणा के पानीपत में ले जाकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले को न्यायालय से दिल्ली क्राइम ब्रांच में शिफ्ट किया गया. इसके बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने जांच शुरू की. इस मामले में दो अन्य आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. रंजीत दास इस मामले में फरार बताया जा रहा था.

अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम संबंधित स्थानीय थाने में पहुंची. औपचारिक कागजी कार्यवाही पूरी की गई. इसके बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने न्यायालय में प्रस्तुत करने के पहले मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया. इसके बाद न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम को सौंप दिया गया है.

दिल्ली क्राइम ब्रांच के एसआई राज कुमार कौशिक ने बताया कि 2015 में पैसे के लेनदेन को लेकर दोस्तों में विवाद हो गया था जिसको लेकर बिहार के दरभंगा जिला के हनुमान नगर निवासी नरेश सहनी का अपहरण किया गया था.

ललित सहनी, रंजीत कुमार और समस्तीपुर के रंजीत कुमार दास ने नरेश सहनी का दिल्ली से अपहरण कर हरियाणा के पानीपत बहलाकर लाया था. यहीं हत्या कर दी गई थी. मामले में केस संख्या 74/2015 दर्ज हुआ था.

Related post

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…

Leave a Reply