• January 28, 2018

बिना भेदभाव के समुचित ढंग से विकास कार्य :– कौशिक

बिना भेदभाव के समुचित ढंग से विकास कार्य :–  कौशिक

बहादुरगढ़ (पार्टी सूत्र)——— विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि सरकार की ओर से दी जा रही विकासात्मक ग्रांट का शहरी क्षेत्र में सही ढंग से क्रियांवयन करते हुए सभी वार्डों में समान रूप से बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य कराए जा रहे हैं।
1
आमजन को गुमराह करने का प्रयास करने वाले लोगों को जनता पूरी तरह से समझ चुकी है और समयानुसार उन्हें उनका आयना भी दिखाया जा रहा है। विधायक कौशिक रविवार को शहर के वार्ड 15 में करीब 13 लाख रूपए की विकास परियोजनाओं का शुभारंभ कर रहे थे।

नगरपरिषद के माध्यम से वार्ड की कालोनियों में जहां कई नई गलियों का निर्माण कराया गया है वहीं अनेक गलियों के नवीनीकरण कार्य का शुभारंभ आज विधायक ने शहर के मौजिज लोगों के साथ किया। वार्ड में पहुंचने पर स्थानीय लोगों द्वारा विधायक का जोरदार स्वागत किया।

विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि आमजन के साथ महज वोट की ओछी राजनीति करने वालों को बहादुरगढ़ की सम्मानित जनता समझ चुकी है और अपना राजनीतिक अस्तित्व बचाने के प्रयास में व्यर्थ में ही आधारहिन मुद्दों को लेकर ऐसे लोग चर्चा का विषय बनने का प्रयास कर रहे हैं।

भाजपा सरकार बिना किसी भेदभाव के पूरे हलके में समान विकास की विचारधारा के साथ काम करवा रही है और हर वर्ग को लाभ मिले इसके लिए अनेक विकासात्मक प्रोजेक्ट बहादुरगढ़ में लागू हुए हैं।

आधारभूत ढांचागत विकास कराने के साथ ही भाजपा सरकार का लक्ष्य है कि हर आमजन मानस की भावनाओं के अनुरूप ही विकासात्क बदलाव हो और यह बदलाव लोगों के सामने अब नजर भी आ रहा है।

विधायक कौशिक ने वार्ड में करीब 13 लाख रूपए की नई गलियों के सुधारीकरण व नवीनीकरण कार्य का शुभारंभ करते हुए लोगों को पूरी पारदर्शिता के साथ निर्माण कार्य की गुणवत्तापरक ढंग से जांच कराने में सहभागी बनने की अपील भी की।

खिलाड़ी मान सिंह का सम्मान :

वार्ड 15 में विकास कार्य के शुभारंभ कार्यक्रम के साथ ही पावर लिफ्टिंग में गोल्ड मैडल विजेता रहे इसी वार्ड के खिलाड़ी मान सिंह का भी विधायक नरेश कौशिक ने सम्मान किया।

उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ की पहचान विकास कार्यों के साथ ही खिलाडिय़ों द्वारा निरंतर विविध स्पर्धाओं में उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन करने पर भी मिली है। उन्होंने विजेता खिलाड़ी मान सिंह को उदाहरण पेश करते हुए युवा शक्ति में भी खेल स्पर्धाओं में प्रतिभागिता अदा करने के लिए प्रेात्साहित किया।

इस मौके पर भाजपा निगरानी समिति प्रमुख महेश कुमार, कैप्टन राम सिंह दलाल, कैप्टन बलवान खत्री, शेखर सैनी, धर्मवीर वर्मा, राजपाल शर्मा, पार्षद जसबीर सैनी, सुरेंद्र भारद्वाज सहित नगरपरिषद एमई ओमदत्त, जेई दलबीर देशवाल व वार्ड वासी मौजूद रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply