बिटबीएनएस (Bitbns) टोक्यो ओलंपिक 2020 में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों के लिए लाखों की क्रिप्टोकरेंसी एसआईपी(SIP) की घोषणा— विनायक घोने

बिटबीएनएस (Bitbns) टोक्यो ओलंपिक 2020 में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों के लिए लाखों की क्रिप्टोकरेंसी एसआईपी(SIP) की घोषणा— विनायक घोने

मुंबई (विनायक घोने) : ओलंपिक में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों का उत्साहवर्द्धन करने और उनकी जीत का जश्न मनाने के लिए, बिटबीएनएस (Bitbns) ने टोक्यो 2020 ओलंपिक गेम्‍स में भारतीय विजेताओं के लिए बिटकॉइन एसआईपी (SIP) पुरस्कारों की घोषणा की है। बिटबीएनएस (Bitbns) देश का प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज है। कंपनी का लक्ष्य भारतीय ओलंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित करना है और वह एक्सचेंज में लाखों की क्रिप्टोकरेंसी एसआईपी (SIP) खोलने के हकदार होंगे।

स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के लिए एसआईपी(SIP) की शुरुआत दो लाख रुपये से होगी। वहीं रजत पदक विजेताओं के लिए एक लाख रुपये और कांस्य पदक विजेताओं के लिए 50 हजार रुपये से इसकी शुरुआत होगी। कंपनी का लक्ष्य 49 किग्रा वर्ग में भारोत्तोलन में रजत पदक जीतने वाली मीराबाई चानू, बैडमिंटन और महिलाओं के वेल्टरवेट (69 किग्रा) में कांस्य पदक जीतने के लिए क्रमशः पीवी सिंधु और लवलीना बोरगोहेन को सम्मानित करना है। इसके अलावा कंपनी हॉकी में ओलंपिक पदक के 41 साल के इंतजार को समाप्त कर कांस्य पदक लाने के लिए पुरुष हॉकी टीम के प्रत्येक सदस्यों को 50 हजार रुपये के एसआईपी(SIP) से सम्मानित करेगी। इससे पहले भारत ने 1980 के मॉस्को गेम्स के दौरान हॉकी में स्वर्ण पदक जीता था।

इस मौके पर बिटबीएनएस (Bitbns) के सीईओ गौरव दाहके ने कहा, “जैसा कि भारत सबसे बड़े वैश्विक खेल आयोजन के साथ अपनी 100 साल की यात्रा का जश्न मना रहा है, बिटबीएनएस (Bitbns) को भारतीय ओलंपिक चैंपियन को सम्मानित करने में अपनी भूमिका निभाने पर गर्व है। ओलंपिक में पदक जीतने वाले भारतीय एथलीट न केवल अपने सपनों को पूरा कर रहे हैं बल्कि देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करते हुए अरबों भारतीयों के सपनों को भी साकार कर रहे हैं। मीराबाई चानू, पी.वी. सिंधु, लवलीना बोरगोहेन और पुरुष हॉकी टीम के पदक जीतने और विश्व मंच पर भारत को गौरवान्वित करने के मामले में बिटबीएनएस (Bitbns) की टीम इन खिलाड़ियों का तहेदिल से धन्यवाद करती है। ”

उन्होंने कहा, “बिटकॉइन और एथेरियम पिछले एक दशक में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली संपत्ति रहे हैं और उन्होंने असाधारण रिटर्न दिया है। हमारा लक्ष्य अपने विजेताओं को इस पुरस्कृत यात्रा में शामिल करना है। हमारे ओलंपियन धैर्य, वीरता और प्रतिबद्धता की पहचान हैं और उन्होंने हमें जो गर्व महसूस कराया है, वह अतुलनीय है। यह हमारी ओर से उन्हें सम्मानित करने की एक छोटी कोशिश है।”

बिटबीएनएस (Bitbns) प्रत्येक भारतीय पदक विजेताओं को लाखों रुपये का क्रिप्टो एसआईपी(SIP) देकर सम्मानित करेगा। यह राशि उनके खाते में अपने आप जमा हो जाएगी, जिसे एथलीट बाद में केवाईसी पूरा करके हासिल कर सकते हैं। एसआईपी(SIP) को 3-5 साल की अवधि के लिए बनाया गया है। इस दौरान उन्हें डिजिटल संपत्ति के मामले में सरल अनुभव का लाभ मिलेगा और साथ ही उन्हें इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से लंबी अवधि में आय अर्जित करने का एक निश्चित स्रोत मिलेगा।

बिटबीएनएस (Bitbns) बिटड्रॉपलेट एसपीपी (सिस्टमैटिक परचेज प्लान) प्रदान करता है, जो एक सरल और सुरक्षित प्लेटफॉर्म है और यह किसी को भी एसआईपी(SIP) के माध्यम से क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने की अनुमति देता है। बिटकॉइन और एथेरियम की शीर्ष क्रिप्टोकरेंसी में दैनिक, साप्ताहिक या मासिक आधार नियमित किस्तों में निवेश किया जा सकता है। यह मंच उन्हें समय-समय पर बाजार में छोटी मात्रा में निवेश करने के लिए प्रोत्साहित करता है ताकि जोखिमों को लगातार कम किया जा सके।

एसआईपी(SIP) प्लेटफॉर्म का लाभ उठाने के लिए किसी व्यक्ति को निधार्रित समय अंतराल पर (रोजाना, सप्ताह या महीना) बिटकॉइन या एथेरियम में निवेश करने के लिए राशि निर्धारित करनी चाहिए। कोई भी व्यक्ति यूपीआई का उपयोग कर वॉलेट में रुपये जमा कर सकता है, जिसके बाद पैसा स्वचालित रूप से क्रिप्टोकरेंसी में तय की गई अवधि के मुताबिक निवेश कर दिया जाएगा। वॉलेट खाली होने के बाद और रकम जमा कर निवेश को जारी रखा जा सकता है। निवेश छुड़ाने के लिए क्रिप्टोकरेंसी को बेचना है और फिर वॉलेट में आई रकम को अपने बैंक खाते में ट्रांसफर किया जा सकता है।

बिटकॉइन में प्रतिदिन कम से कम 100 रुपये में निवेश करने के अवसर के साथ, बिटड्रॉपलेट लोगों के लिए जोखिम को कम करते हुए क्रिप्टो बाजार की उचित समझ और जोखिम हासिल करना आसान बना रहा है। एसआईपी(SIP) प्रारूप निवेश को इस तरह से संरचित करता है कि जोखिम काफी हद तक कम हो जाता है और इससे अस्थिरता से निपटने में मदद मिलती है। इस प्रकार यह प्लेटफॉर्म पारंपरिक सिस्टमैटिक इन्वेस्टमेंट प्लान (एसआईपी) के समान एक व्यवस्थित दीर्घकालिक निवेश संरचना के माध्यम से सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली संपत्तियों में से एक का लाभ उठाने का बेहतरीन अवसर प्रदान करता है।

संपर्क :
Sr. Account Executive
Adfactors PR |Mumbai
M: +91 98200 51156 |
T: +91 22 6757 4444; Ext: 345

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply