• June 2, 2017

बहादुरगढ़ व आसौदा रेलवे स्टेशन पर नए फुटओवर ब्रिज की मांग

बहादुरगढ़ व आसौदा रेलवे स्टेशन पर नए फुटओवर ब्रिज की मांग

बहादुरगढ़, 2 जून———-भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने आज बहादुरगढ़ व आसौदा रेलवे स्टेशन पर नए फुटओवर ब्रिज, आसौदा में प्लेटफार्म के सुधारीकरण, गंगानगर एक्सप्रेस के बहादुरगढ़ में ठहराव व रेलवे अंडर पास निर्माण आदि मांगों को लेकर नई दिल्ली में रेलवे के उच्चाधिकारियों से मुलाकात की। 1

बहादुरगढ़ हलके की इन प्रमुख मांगों से विधायक ने उच्चाधिकारियों को विस्तार से अवगत कराया और इन परियोजनाओं के क्रियांवयन शीघ्रता से करने की मांग उठाई। रेलवे अधिकारियों ने मांगों को पूरा करने का भरोसा दिया।

नई दिल्ली में दिल्ली डिविजन के डीआरएम आरएन सिंह से मुलाकात की और बहादुरगढ़ क्षेत्र में रेलवे से संबंंधित विभिन्न परियोजनाओं पर चर्चा की। विधायक ने रेलवे डिवीजनल कार्यालय में सीनियर डिवीजनल इंजीनियर(को.)बिजेंद्र सिंह के साथ बैठक की।

उन्होंने कहा बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म से लाइनपार एरिया का सीधा जुड़ाव नए फुट ओवर ब्रिज से होगा तथा आसौदा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म को नया स्वरूप देते हुए ऊंचा उठाने की बात कही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में रेल सेवाओं के विस्तार के रूप में सराय रोहिला से श्रीगंगानगर चलने वाली ट्रेन का ठहराव बहादुरगढ़ रेलवे स्टेशन पर करने की पैरवी हलके के लोगों की ओर से की।

उन्होंने कोसी कलां-तिलक ब्रिज -रोहतक (टीआर)ट्रेन को निर्धारित समयानुसार चलाने की मांग की ताकि दैनिक यात्रियों को इस ट्रेन का सही समय पर लाभ मिल सके और दिल्ली जाने वाले यात्री समय पर अपने कार्यालयों में पहुंच सकें।

विधायक नरेश कौशिक ने बड़ौदा हाऊस में चीफ इंजीनियर एमआरटीएस दिनेश देशवाल से भी बहादुरगढ़ रेलवे लाइन पर अंडर पास को लेकर मुलाकात की। जिसमें रेलवे की ओर से लीज लाइसेंस प्रक्रिया के बारे में संबंधित अधिकारी ने जल्द कार्यवाही करने का विश्वास दिलाया और कहा कि जल्द ही रेलवे अंडर पास का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply