फ्लिपकार्ट : बेबे के लगभग 1,000 यूनिक स्‍टाइल का विस्तृत

फ्लिपकार्ट : बेबे के लगभग 1,000 यूनिक स्‍टाइल का विस्तृत

दिल्ली (अभिषेक वर्मा) : फेस्टीवल सीजन की तैयारियों के तहत् भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट ने पूरे भारत में फैशन खरीदारों के लिए वैश्विक फैशन की एक विस्तृत श्रृंखला लाने के लिए सैन फ्रांसिस्को के फैशन ब्रांड बेबे के ऑनबोर्डिंग की घोषणा की है। बेबे की करीब 1,000 यूनिक स्‍टाइल्‍स की स्टाइलिश कैटलॉग देश भर के महानगरों और टियर 2+ शहरों में फ्लिपकार्ट के लाखों ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी। बेबे को अपने प्लेटफॉर्म पर पेश करने के साथ ही फ्लिपकार्ट इस त्योहारी सीजन में ग्राहकों के लिए कई रोमांचक लॉन्च की तैयारी कर रहा है। यह ऐसे महत्वपूर्ण समय में आया है, जब लोग, विशेष रूप से बड़े पैमाने पर प्रीमियम सेगमेंट के खरीदार, स्टाइलिश फैशन विकल्पों की तलाश में हैं।
फ्लिपकार्ट देश के छोटे नगरों और शहरों में फ्लिपकार्ट की पहुंच के माध्यम से बेबे को नए खरीदारों तक पहुंचने में सक्षम बनाएगा। यह लॉन्च अपने फैशन पोर्टफोलियो का लगातार विस्तार करने और देश भर में फैशन चाहने वालों के लिए नवीनतम ट्रेंड्स सुलभ बनाने के लिए फ्लिपकार्ट की प्राथमिकता के अनुरूप है। ग्राहक परिधान और एक्सेसरीज़ में कई प्रकार के आकर्षक स्टाइल में से अपनी पसंद के उत्‍पाद चुन सकते हैं। 800 रुपये की शुरुआती कीमत में बेबे सेलेक्‍शन में टॉप, ड्रेस, हैट, को-ऑर्ड सेट, डेनिम्स, स्लीपवियर, एक्टिववियर और लिंगरीज शामिल हैं, जो अब फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। बेबे का विकास का दृष्टिकोण फ्लिपकार्ट के साथ इस साझेदारी के माध्यम से भारत में अधिक से अधिक खरीदारों को जोड़ना है।
ऑनबोर्डिंग पर प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए फ्लिपकार्ट फैशन के वाइस प्रेसिडेंट संदीप करवा ने कहा, ‘‘आज लाखों ग्राहक फैशन सेलेक्‍शन के माध्यम से ई-कॉमर्स और फ्लिपकार्ट पर आते हैं और फ्लिपकार्ट ने वर्षों से ग्राहकों के बीच उनकी फैशन जरूरतों के लिए एक मजबूत संबंध बनाया है। हमने सेलेक्‍शन को सुदढ़ बनाना जारी रखा है और बेबे उत्पादों की लॉन्चिंग इस यात्रा को और बढ़ाएगी तथा देश भर के प्रत्येक उपभोक्ता के लिए नवीनतम ट्रेंड्स को सुलभ बनाने में मदद करेगी। फैशन की बात करें तो पिछले दो वर्षों में उपभोक्ताओं की पसंद में जबरदस्त बदलाव आया है, क्योंकि यह एथलीजर जैसी नई आला श्रेणियों तक पहुंच गया है। बेबे की लॉन्चिंग ऐसे समय में हुई है जब भारत भर में महानगरों से लेकर टी2+ क्षेत्रों तक लोग त्योहारों के मौसम के लिए अपने वार्डरोब को अपग्रेड करना चाहते हैं।’’
ब्लूस्टार अलायंस के मालिक और सीओओ राल्फ गिंडी ने कहा, ‘‘फ्लिपकार्ट हमारे ब्रांड को और फैशन-केंद्रित उपभोक्ताओं को ऑनलाइन कैसे शामिल करना है, इसे अच्‍छी तरह समझती है। हम इस रोमांचक बाज़ार में बेबे के खरीदार तक पहुंचने के लिए साथ मिलकर काम करने के लिए तत्‍पर हैं।’’
फ्लिपकार्ट विभिन्न तरीकों से राष्ट्रीय, अंतरराष्‍ट्रीय और क्षेत्रीय रूप से प्रसिद्ध फैशन ब्रांड्स और विक्रेताओं की बढ़ती संख्या के साथ मिलकर काम करती है। इसमें ऑनलाइन मार्केटप्लेस के माध्यम से पूरे भारत में उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के अवसरों की पहचान करना, प्रौद्योगिकी की ताकत का लाभ उठाना, उनकी उपस्थिति को बढ़ाना और मौजूदा उत्पाद पोर्टफोलियो में विविधता लाना शामिल है।

अभिषेक वर्मा
Senior Account Executive |
Mobile: +91-7355759359
Edelman Vatika Triangle, 6th Floor, Sushant Lok – 1
Block A, Gurugram, Haryana 122 002, India
www.edelman.in

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply