पूर्व सैनिक मेगा रैली- ‘सम्मान एवं सम्मान’ 15-16 फरवरी 24 को पुणे में

पूर्व सैनिक मेगा रैली- ‘सम्मान एवं सम्मान’ 15-16 फरवरी 24 को पुणे में

पीआईबी मुंबई .: 15-16 फरवरी 2024 को पुणे में दक्षिणी कमान के तत्वावधान में एक ईएसएम मेगा रैली आयोजित की जाएगी।

‘सम्मान एवं समाधान’ थीम के साथ आयोजित होने वाली रैली का उद्देश्य पूर्व सैनिकों की चिंताओं को संबोधित करना है और यह यहां से शुरू होगी।

15 फरवरी 24 को सुबह 09.00 बजे मिल्खा सिंह स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, पुणे कैंप में और 16 फरवरी को भी जारी रहेगा। लगभग 3000 दिग्गज पुणे में रैली में भाग लेंगे, अतिरिक्त 40,000 दिग्गज नौ राज्यों के 20 स्टेशनों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ऑनलाइन मोड में शामिल होंगे।

लेफ्टिनेंट जनरल एके सिंह, पीवीएसएम, एवीएसएम, वाईएसएम, एसएम, वीएसएम आर्मी कमांडर, दक्षिणी कमान इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। यह पहल जिले में पूर्व सैनिकों, विधवाओं, वयोवृद्ध पत्नियों, वयोवृद्ध माताओं और वयोवृद्ध पिताओं को पेंशन, ईसीएचएस, सीएसडी कैंटीन और अन्य संबंधित मामलों में सहायता करने के लिए बनाई गई है। सेना मुख्यालय के उल्लेखनीय उपस्थित लोगों में ईसीएचएस, एडब्ल्यूएचओ, डीएसडब्ल्यू, एडब्ल्यूपीएन, पुणे जिला सैनिक कल्याण कार्यालय, रिकॉर्ड कार्यालय, सेना कल्याण प्लेसमेंट संगठन, पीसीडीए (ओ) और पीसीडीए पेंशन प्रयागराज के प्रतिनिधि शामिल होंगे।

स्पर्श, पेंशन, ओआरओपी, ईसीएचएस, कैंटीन आदि से संबंधित चिंताओं और चर्चाओं को सुविधाजनक बनाने के लिए स्टॉल लगाए जाएंगे। इसमें भाग लेने के इच्छुक पूर्व सैनिकों से मुख्यालय दक्षिण महाराष्ट्र और गोवा उप क्षेत्र हेल्पलाइन से संपर्क करने का अनुरोध किया जाता है।

Related post

Leave a Reply