निसान इंडिया करेगी आईसीसी मैन्‍स टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 वर्चुअल ट्रॉफी का डिजिटल एवं सोशल मीडिया पर प्रमोशन

निसान इंडिया करेगी आईसीसी मैन्‍स टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 वर्चुअल ट्रॉफी का डिजिटल एवं सोशल मीडिया पर प्रमोशन

दिल्ली (अभिषेक वर्मा): निसान मोटर इंडिया ने लगातार सातवीं बार इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के साथ गठबंधन की घोषणा की है जिसके चलते यह आगामी 16 अक्‍टूबर से 13 नवंबर के दौरान आस्‍ट्रेलिया में खेले जाने वाले आईसीसी मैन्‍स टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 की आधिकारिक प्रायोजक होगी और निसान मैगनाइट इस इवेंट की आधिकारिक कार के तौर पर शामिल होगी।

इस बारे में, राकेश श्रीवास्‍तव, प्रबंध निदेशक, निसान मोटर इंडिया ने कहा, ”निसान को दुनिया के सबसे पसंदीदा स्‍पोर्टिंग इवेंट के आधिकारिक प्रायोजक के तौर पर इस सफल जुड़ाव की खुशी है जिसमें बिग, बोल्‍ड, ब्‍यूटिफुल निसान मैगनाइट इवेंट की आधिकारिक प्रायोजक होगी। निसान मैगनाइट भारत समेत 15 निर्यात बाजारों में ग्राहकों की पसंदीदा कार बनी हुई है और इवेंट की आधिकारिक कार के तौर पर भी स्‍वाभाविक पसंद है।”

निसान इंडिया इस दौरान आईसीसी मैन्‍स टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 वर्चुअल ट्रॉफी टूर को प्रमोट करेगी जिसके चलते प्रशंसकों को इवेंट के आधिकारिक फेसबुक तथा इंस्‍टाग्राम पेजों पर 3डी ऑग्‍मेंटेड रिएलिटी (AR) फिल्‍टर के जरिए इसे वर्चुअली एक्‍सेस करने की सुविधा मिलेगी। साथ ही, वे इन फिल्‍टर की मदद से क्रिएटिव भी हो सकते हैं और टूर पर नियंत्रण प्राप्‍त कर इसे ट्रॉफी को वर्चुअली कहीं भी ले जा सकते हैं – जैसे कि अपने घर के बैकयार्ड में, लोकल क्रिकेट क्‍लब में या अपने शहर के किसी लोकप्रिय स्‍थल पर, या और कहीं भी।

आईसीसी मैन्‍स टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 वर्चुअल ट्रॉफी (इंस्‍टा AR फिल्‍टर)

https://www.instagram.com/ar/1219426715547170

आईसीसी मैन्‍स टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 वर्चुअल ट्रॉफी गेम (इंस्‍टा AR फिल्‍टर) https://www.instagram.com/ar/425970852782941

दिसंबर 2020 में लॉन्‍च की गई बिग, बोल्‍ड, ब्‍यू‍टिफुल निसान मैगनाइट (जिसकी कीमत कि फिलहाल 5.97 लाख रु के एक्‍स-शोरूम कीमत से शुरू है), ”भारत से प्रेरित, जापान द्वारा इंजीनियर्ड’’ है जो कि निसान इंडिया के ”मेक इन इंडिया, मेक फॉर द वर्ल्‍ड’’ के मैन्‍यूफैक्‍चरिंग दर्शन के अनुरूप है। निसान मैगनइट को ग्राहकों से काफी शानदार रिस्‍पॉन्‍स मिला है और अब तक इसकी 1,00,000 से अधिक संचयी बुकिंग्‍स की गई हैं। जुलाई 2022 में, निसान ने ”निसान मैगनाइट, रेड एडिशन’ को 7.86 लाख रु की आकर्षक शुरुआती कीमत पर भी लॉन्‍च किया।

निसान मैगनाइट को दुनिया के 15 से अधिक देशों में लॉन्‍च किया जाता है। हाल में नेपाल, भूटान और बांग्‍लादेश में भी इसे लॉन्‍च किया गया है। चेन्नई स्थित रेनॉ-निसान ऑटोमोटिव इंडिया लिमिटेड संयंत्र से 2010 में निर्यात शुरू करने के बाद से निसान इंडिया ने 108 देशों को वाहनों का निर्यात किया है जिनमें न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, मध्‍य-पूर्व एशियाई देश, यूरोपीय देशों के अलावा लैटिन अमेरिका, दक्षिण पूर्वी एशिया, सार्क देश और उप सहारा तथा अफ्रीका के कई देश शामिल हैं। हाल के वर्षों में निसान इंडिया ने अपने प्राथमिक निर्यात बाज़ार को यूरोप से मध्य पूर्व के देशों जैसे सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात, ओमान, कतर, बहरीन और कुवैत जैसे देशों में स्थानांतरित कर दिया है।

(अभिषेक वर्मा)
Senior Account Executive
Mobile: +91-7355759359
Edelman Vatika Triangle,
6th Floor, Sushant Lok – 1
Block A, Gurugram, Haryana 122 002, India
www.edelman.in

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply