• May 2, 2016

निकाय चुनाव में जीत का डंका : कार्यकर्ताओं से रूबरू :- विधायक नरेश कौशिक

निकाय चुनाव में  जीत का डंका  : कार्यकर्ताओं से रूबरू :- विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़ , 2 मई —-   भाजपा स्थानीय निकाय चुनाव समन्वय समिति के सदस्य एवं रोहतक से विधायक मनीष ग्रोवर ने कहा किहरियाणा प्रदेश में जिस प्रकार पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव में भाजपा ने जीत का परचम लहराया है ठीक उसी अनुरूप नगर निकाय चुनाव में भी सुशासन के बलबूते भाजपा समर्थक पार्षद चुने जाएंगे।02 BJP

उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठित होकर सरकार व पार्टी की जनहितकारी नीतियों की जानकारी आमजन तक पहुंचाने का आह्वान किया। श्री ग्रोवर सोमवार को बहादुरगढ़ में झज्जर रोड स्थित भाजपा कार्यालय में क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे। बहादुरगढ़ पहुंचने पर स्थानीय विधायक नरेश कौशिक ने समन्वय समिति के सदस्यगण का स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि वार्डस्तर पर संगठित होकर कार्यकर्ता चुनाव में सक्रिय भागीदारी निभाएंगे।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए समिति के सदस्य मनीष ग्रोवर ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में हरियाणा प्रदेश का स्वरूप बदला नजर आने लगा है। जिस प्रकार प्रदेश के इतिहास में पहली बार पढ़ी लिखी पंचायतें बनी हैं ठीक उसी प्रकार अब नगर निकाय चुनाव में भी पढ़े लिखे पार्षद चुनकर आएंगे।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं, ऐसे में पार्टी संगठन की मजबूती को बनाए रखते हुए नगर परिषद् के सभी 31 वार्डों में कार्यकर्ता आपसी सहमति व सौहार्द के साथ हर वार्ड से एक पार्टी समर्थक के सहयोगी बन जनाधार को सुदृढ़ करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि मौजूदा नगर निकाय चुनाव सुशासन के आधार पर लड़ा जा रहा है और पारदर्शिता के साथ आमजन की सुविधाओं को जन-जन तक पहुंचाते हुए नगर निकाय में भी भाजपा का परचम लहराने में आगे रहें। उन्होंने नगरपरिषद् का चुनाव लडऩे के इच्छुक कार्यकर्ताओं से बातचीत कर उन्हें आपसी सहमति के साथ यह चुनाव लडऩे के लिए प्रेरित किया।

लोस, विस, पंचायती राज के बाद अब निकाय चुनाव में बजेगा जीत का डंका : कौशिक
बहादुरगढ़ से विधायक नरेश कौशिक ने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि उनकी मेहनत लोकसभा चुनाव से लेकर विधानसभा और पंचायती राज संस्थाओं में सफल हुई है, ऐसे में अब नगर निकाय चुनाव में भी एकजुटता के साथ भाजपा समर्थक उम्मीदवार को विजयी बनाते हुए अपना प्रभुत्व कायम रखें।

उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने अल्पावधि में ही विकास की नई तस्वीर सबके सामने रखी है और सबका साथ-सबका विकास की सोच के साथ संगठन आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज प्रशासनिक स्तर पर सुशासन नजर आ रहा है और जनता के हितों को सुरक्षित रखते हुए उन्हें सरकारी सेवाएं प्रमुखता से प्रदान की जा रही हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करते हुए कहा कि बहादुरगढ़ नप के सभी 31 वार्डों में वे निष्पक्षता के साथ पार्टी समर्थक का साथ दें निश्चित तौर पर नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा रिकार्ड कायम करेगी।

भाजपा जिला प्रभारी ललित बत्तरा ने कहा कि भाजपा जनहितकारी सोच के साथ नगर निकाय चुनाव में उतरी है और पार्टी समर्थकों की जीत के साथ ही नगर निकाय चुनाव में भी अपनी सफलतापूर्वक भागीदारी निभाएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष बिजेंद्र दलाल ने कहा कि नगर निकाय चुनाव को योजनाबद्ध ढंग से कराने की पूरी रूपरेखा तैयार कर ली गई है और पार्टी के कार्यकर्ता मौजूदा नप चुनाव में सहमति के साथ एक कार्यकर्ता उम्मीदवार के साथ रहकर संगठन की अमिट पहचान कायम करेंगे। उन्होंने कहा कि जिला कार्यकारिणी की ओर से भी पार्टी के हित में जो भी जिम्मेवारी लगाई जाएगी संगठन की मजबूती को बरकरार रखते हुए वे आगे रहेंगे।

इस अवसर पर लोकसभा निगरानी समिति के संयोजक राजेंद्र शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष दिनेश शास्त्री, बहादुरगढ़ निगरानी समिति के अध्यक्ष महेश कुमार व दिनेश गोयल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related post

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली  या  विरासत के सहारे जीत की तलाश

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली या विरासत के सहारे जीत की तलाश

राजनीति में कब क्या हो जाए, कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस की स्थिति कमोवेश…
सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…

Leave a Reply