• February 7, 2016

नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि मिलजुलकर करें गांवों का विकास : विधायक कौशिक

नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि मिलजुलकर करें गांवों का विकास : विधायक कौशिक
बहादुरगढ़। विधायक नरेश कौशिक ने शनिवार को खंड के नवनिर्वाचित पंच-सरपंचों व ब्लॅाक समिति सदस्यों का स्वागत किया। कौशिक ने स्वागत सम्मान समरोह में उपस्थित नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को संबोंधित करते हुए कहा कि पंचायतीराज चुनाव आपसी भाईचारे की नींव को मजबूत करता है।mla photo (1)
खंड में शांतिपूर्ण चुनाव नए बदलाव की ओर संकेत करते हैं। सीएम मनोहरलाल द्वारा शिक्षा को पंचायतीराज चुनाव के साथ जोडऩे से युवा व शिक्षित वर्ग को गांवों का विकास करने का अवसर मिला है। सभी नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को ईमानदारी के साथ,सभी को साथ लेकर गांवों का विकास करना चाहिए। प्रदेश सरकार, मंत्रीगण और विधायक आपके सहयोग और मार्गदर्शन के लिए तैयार हैं।
विधायक ने कहा कि भाजपा की नीति सबका साथ सबका विकास की है। सीएम का प्रयास है कि समाज के सभी वर्गों की विकास में भागीदारी सुनिश्चित हो। इस कार्य को पूरा करने के लिए पंचायत की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। उन्होने कहा कि चुनाव के बाद राजनीति की बात बंद कर विकास की बात होनी चाहिए। राजनीति का समय आएगा तब राजनीति अच्छी लगेगी, यह समय विकास करने का है।
कौशिक ने कहा कि सरकार जल्द ही पंचायत प्रतिनिधियों का  शपथ ग्रहण समारोह आयोजित करेगी। प्रतिनिधियों को टे्रंनिग देने पर भी प्रदेश सरकार विचार कर रही है। उन्होने कहा कि शिक्षित पंचायतों को ट्रेंनिग देने से विकास कार्यों को निष्पक्ष व ईमानदारी से पूरा करने में आसानी होगी। विधायक ने कहा वे जल्द ही हलके के गांवों का दौरा करेंगे और पंचायतों के साथ बैठकर गांवों की समस्याओं की प्राथमिकता तय कर विकास कार्यों को तेज गति देेंगे।
सम्मान समरोह में खंड नवनिर्वाचित पंच, सरपंच, ब्लॉक समिति सदस्य, कैप्टन बलवान सिंह खत्री, कैप्टन राम सिंह दलाल, अशोक गुप्ता, पालेराम, भीम सिंह प्रणामी, हरीश पहलवान, दिनेश शेखावत सहित पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply