• November 26, 2017

नवदंपत्ति को आशिष —- पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

नवदंपत्ति को आशिष —- पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

झज्जर/बहादुरगढ़ (गौरव शर्मा) ————-कुछ लोग सत्ता में बने रहने के लिए हरियाणा में जातिगत जहर घोल रहे हैं, लेकिन वो लोग नहीं जानते कि हरियाणा के लोगों की रगों में खून के साथ भाईचारा दौड़ता है। उनके लाख प्रयासों के बावजूद प्रदेश में 36 बिरादरी एकजुट है और समाज तोडऩे वालों की साजिश को विफल करके ही दम लेगी। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। वे बीती रात कांग्रेस नेता सतपाल राठी के भतीजे आशीष के विवाह समारोह में नवदंपत्ति को आशीर्वाद देने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।
1
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि प्रदेश को बार-बार जातीय संघर्ष की आग में झोंकने वालों को हरियाणा की जनता कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सदा भाईचारे की राजनीति की है। उन्होंने अपने कार्यकाल में हरियाणा को विकास के पथ पर आगे बढ़ाने का काम किया था, लेकिन वर्तमान सरकार ने प्रदेश को विकास की पटरी से नीचे से उतार दिया।

उन्होंने नवदंपत्ति आशीष और स्वाति को स्वर्णिम भविष्य की शुभकामनाएं दी। उनसे पहले सांसद दीपेंद्र हुड्डा, सांसद धर्मबीर सिंह, प्रोफेसर वीरेंद्र सिंह, पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, दिल्ली के पूर्व स्पीकर योगानंद शास्त्री, विधायक नरेश कौशिक, पूर्व विधायक राजेंद्र जून, पूर्व विधायक नरेश प्रधान, कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार कुरैशी, जिला परिषद अध्यक्ष परमजीत सोलधा समेत अनेक गणमान्य लोगों ने नवदंपत्ति को विवाह की बधाई दी। इस मौके पर समुंद्र सिंह राठी, प्रोफेसर चरण सिंह, सुरेश राठी, नरेश राठी, सत्यवान राठी, जयपाल राठी, देवेंद्र राठी, पार्षद नीना राठी, पार्षद सीमा वजीर राठी, दलबीर मान, वरिष्ठ नेता समुंद्र सहवाग, पार्षद गुरदेव राठी, पूर्व चेयरमैन रवि खत्री, पूर्व सरपंच राज गुलिया, पंजाबी नेता राजू नागपाल, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष असलम खान आदि मौजूद रहे।

Related post

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली  या  विरासत के सहारे जीत की तलाश

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली या विरासत के सहारे जीत की तलाश

राजनीति में कब क्या हो जाए, कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस की स्थिति कमोवेश…
सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…

Leave a Reply