नजफगढ़ व दिल्ली देहात को मिला नया डीटीसी बस स्टैंड–जनशक्ति एकता संघ

नजफगढ़ व दिल्ली देहात को मिला नया डीटीसी बस स्टैंड–जनशक्ति एकता संघ

दिल्ली/एनसीआर(पत्रकार गौरव शर्मा)————पिछले काफी समय से नजफगढ़ व दिल्ली देहात को डीटीसी बस स्टैंड जैसी आधार बहुत सुविधा दिलाने की जनशक्ति एकता संघ की मुहीम रंग लाती नजर आ रही है। जिसके अंतर्गत नजफगढ गौशाला के सामने डीटीसी बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू हो चूका है,जो की नजफगढ़ वासियो के लिए इस भीषण गर्मी में राहत के सामान है। 1

गौरतलब है कि जनशक्ति एकता संघ इस मुद्दे को लेकर डीटीसी CMD ,दिल्ली परिवहन मंत्री व् LG हाउस तक निरंतर प्रयासरत है ,आपको बता दे ,इस मुद्दे पर सबसे पहले संघ ने डीटीसी CMD को पत्र लिखकर जल्द ही बस स्टैंड का निर्माण कार्य शुरू करवाने की अपील की, और वर्तमान स्थिति से अवगत कराया ,जिसके बाद डीटीसी विभाग की टीम ने जनशक्ति एकता संघ के सदस्यों के साथ मिलकर नजफगढ़ फिरनी रोड पर स्थिति जर्जर हालत में रहे बस स्टैंड का निरक्षण किया ।

संगठन ने बस स्टैंड की ख़राब हालत से प्रशासन को अवगत कराने के लिए,एक डाक्यूमेंट्री फिल्म भी बनायीं,कुछ समय बाद जमीन पर कोई काम होता न देख,संघ प्रतिनिधि मंडल दिल्ली परिवहन मंत्री श्री सत्येंद्र जैन से मिला उन्होंने कहा की टेंडर निकालने के बावजूद कोई भी कांट्रेक्टर इस काम के लिए आगे नहीं आ रहे है ।

उन्होंने आश्वस्त किया की जल्द ही बस स्टैंड का काम शुरू करवा दिया जायेगा,कुछ समय पश्चात काम न शुरू होने की वजह से संघ प्रतिनिधि मंडल फिर से परिवहन मंत्री से मिला और जल्द ही काम शुरू करवाने की अपील की।

अपीलोपरांत संस्था के सदस्यों ने हार नहीं मानी और LG सेक्रेटरी से जाकर मिला ,उन्होंने DTIDC के अधिकारियो से बात कर जल्द ही काम शुरू करवाने व् देहात के बस स्टैंड्स का कार्य प्राथमिकता के आधार पर करवाने का आश्वासन दिया। DTIDC AGM वर्क्स ने जनशक्ति एकता संघ को पत्र लिखकर बताया की जल्द ही इन बस स्टैंड्स का काम शुरू करवा दिया जाएगा।

जनशक्ति एकता संघ अध्यक्ष श्री अमित गौड़ ने प्रशासन को धन्यवाद देते हुए कहा की ये संस्था के सदस्यों के निरंतर प्रयासों की और नजफगढ़ की जागरूक जनता की जीत है।

डीटीसी बस स्टैंड की आधाभूत सुविधा नजफगढ़ को मिलने जा रही है, उन्होंने कहा की संघ ये मुहीम जब तक चलाये रखेगा जब तक दिल्ली देहात को ये सुविधा पूर्णतः प्राप्त नहीं हो जाती।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply