नए वेल्थ टेक ऐप ‘गिल्डेड’की ओर से प्रमाणित : स्विस गोल्ड में आंशिक निवेश का ऑफर

नए वेल्थ टेक ऐप ‘गिल्डेड’की ओर से प्रमाणित : स्विस गोल्ड में आंशिक निवेश का ऑफर

गिल्डेड (पूर्व नाम- डिजिटल स्विस गोल्ड) के जरिये एंड्रॉइड के साथ-साथ आईओएस डिवाइसेज पर ग्राहक डिजिटल रूप से खरीद सकते हैं 100 प्रतिशत प्रमाणित स्विस गोल्ड। भारत के साथ यूएई में भी लॉन्च किया गया गिल्डेड।

मुंबई—- – आंशिक निवेश के माध्यम से लंबी अवधि की बचत की पेशकश करने वाले नए दौर के वेल्थ टेक ऐप ‘गिल्डेड’ को आज लॉन्च किया गया। ऐप के माध्यम से ‘गिल्डेड’1 ग्राम स्वर्ण के बराबर छोटी खरीद की सुविधा उपलब्ध कराता है और इस तरह उपयोगकर्ताओं के लिए शुरुआत करना बहुत आसान बनाता है। गिल्डेड के भारतीय ग्राहक स्वर्ण की प्रचलित कीमतों की तुलना में 7-10 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं, क्योंकि गिल्डेड के माध्यम से खरीद करने पर बिचैलियों को हटा दिया जाता है और इसमें सीधे स्विस रिफाइनरियों से सोना खरीदा जाता है और इसे स्विस वॉल्ट में स्टोर किया जाता है। गिल्डेड भारत में निशुल्क डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध होगा और इसे यूएई में भी लॉन्च किया जा रहा है। इसका एंड्रायड वर्शन गूगल प्ले स्टोर के जरिये और आईओएस वर्शन एपल प्ले स्टोर के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है।

गिल्डेड सोने के अन्य स्थानीय निवेश विकल्पों पर कई लाभ प्रदान करता है, जैसे कि सोने का पूरी तरह से बीमा, आंशिक स्वामित्व, एथिकल सोर्सिंग, आसान 24/7 पहुंच, दुनिया भर में डिजिटल सोना भेजने की सुविधा, बेचने के लिए कम लागत, बिक्री के बाद धन प्राप्त करने में आसानी, सोने की प्रामाणिकता का प्रमाण, विशेष रूप से स्विस परिष्कृत और संग्रहीत सोना, और फाइनेंशियल सिस्टम के जोखिम से सुरक्षा।

गिल्डेड ऐप, जिसे पहले डिजिटल स्विस गोल्ड (डीएसजी) के रूप में जाना जाता था, को अपडेट किया गया है और इसमें डिजिटल स्विस गोल्ड ऐप के माध्यम से पिछले छह महीनों में हजारों उपयोगकर्ताओं की ओर से मिली प्रतिक्रिया के आधार पर किए गए सुधार शामिल हैं। जैसे-जैसे भारतीय बाजार डिजिटल सोने के लाभों जैसे कि उपयोग में आसानी, बचत और सुरक्षा इत्यादि के साथ अधिक सहज होता है, गिल्डेड उन लाखों भारतीयों की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होगा, जो स्वर्ण के निवेश में रुचि रखते हैं।

गिल्डेड में स्वर्ण का मूल्य, सुरक्षा, गुणवत्ता और विश्वास का निर्धारण पारदर्शी तरीके से किया जाता है। गिल्डेड गोल्ड उपभोक्ता के लिए निशुल्क भंडारण की सुविधा शामिल है। सोने की पूरी खरीद कानूनी रूप से ग्राहक की संपत्ति होती है, इसे पूरी तरह से बीमित वाॅल्ट्स में संग्रहीत किया जाता है, इसकी स्वतंत्र रूप से ऑडिट की जाती है, और अपरिवर्तनीय टाइटल कायम करने के लिए इसे एक निजी अनुमति प्राप्त ब्लॉकचेन पर स्थायी रूप से दर्ज किया जाता है। सभी ग्राहकों को डिजिटल वेयरहाउस रसीद के रूप में स्वामित्व का प्रमाण जारी किया जाता है, जिसमें महत्वपूर्ण जानकारी जैसे कि उनके गोल्ड होल्डिंग का अकाउंट नंबर, बार सीरियल नंबर, ब्लॉकचैन रेफरेंस और वॉल्ट लोकेशन इत्यादि दर्ज होता है। खरीदार के स्वर्ण बार की एक तस्वीर और प्रामाणिकता का एक प्रमाण पत्र भी ऐप पर प्रदान किया जाता है। गिल्डेड ऐप के माध्यम से खरीदा गया स्वर्ण उच्चतम मानकों को पूरा करता है, जिसमें सोना स्विस रिफाइंड और 0.9999 परिष्कृत होता है। सभी प्रकार की गोल्ड होल्डिंग्स का स्वतंत्र रूप से ऑडिट किया जाता है।

गिल्डेड और डिजिटल स्विस गोल्ड के फाउंडर और सीईओ अशरफ रिजवी ने लॉन्च के अवसर पर कहा, ‘‘निवेश के एक तरीके के रूप में स्वर्ण के प्रति भारतीय लोगों का हमेशा लगाव रहा है क्योंकि यह मुद्रास्फीति के खिलाफ बचाव के रूप में कार्य करता है। निवेश संपत्तियों की रक्षा करने वाले धन की आवश्यकता तब से बढ़ गई है जब से महामारी और निवेशक ऐसे विकल्पों की तलाश कर रहे हैं जो न केवल लंबे समय में लाभदायक हों बल्कि उनके निवेशित धन को सुरक्षित रखने में भी मदद करें। डिजिटल गोल्ड ने निवेशकों के इस रुझान को तेजी से समझा है, क्योंकि यह छोटे मूल्यवर्ग में व्यापार और लेनदेन में आसानी के साथ-साथ सोने के सभी लाभों की पेशकश करता है। हमारे नए और बेहतर गिल्डेड ऐप के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य हमारे डिजिटल स्विस गोल्ड ऐप से हासिल किए गए सभी ज्ञान का लाभ उठाना है ताकि भारतीय और संयुक्त अरब अमीरात के उपभोक्ताओं को सोने के निवेश और आज की अग्रणी तकनीकों के माध्यम से सोने के स्वामित्व के सभी लाभों तक पहुंचने का एक बेहतर तरीका प्रदान किया जा सके।’’

डिजिटल स्विस गोल्ड ऐप की तरह नया गिल्डेड ऐप स्विट्जरलैंड में पूरी तरह से बीमित गैर-बैंक वॉल्ट में संग्रहीत किए गए सोने को खरीदने, बेचने और रखने का एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करता है। गिल्डेड अब उपयोगकर्ताओं को मोबाइल ऐप के माध्यम से अपने प्रियजनों को उपहार के रूप में डिजिटल सोना भेजने और प्राप्त करने की अनुमति देगा। उपयोगकर्ताओं के पास विभिन्न प्रकार के वर्चुअल उपहार रैपिंग में से चुनने का विकल्प होगा और वे उपहार के साथ व्यक्तिगत संदेश जोड़ने में सक्षम होंगे। गिल्डेड की बढ़ती अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति के साथ, यह गिल्ड द्वारा कवर किए गए विभिन्न देशों में विशेष अवसरों पर उपहारों का आदान-प्रदान करने और यहां तक कि बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के डिजिटल गोल्ड के रूप में रेमिंटेस का एक अभिनव तरीका है।

गिल्डेड के बारे में

गिल्डेड लंबी अवधि की बचत के लिए मोबाइल ऐप के माध्यम से डिजिटल सोना खरीदने, रखने, बेचने और भेजने के लिए एक आसान, लागत प्रभावी प्लेटफाॅर्म प्रदान करता है। कंपनी सोने को उपहार में देने और सीमाओं के पार डिजिटल सोने के रूप में धन भेजने का एक आधुनिक और अभिनव तरीका भी प्रदान करती है। गिल्डेड सोने के कारोबार में उच्चतम स्तर की सुरक्षा, हिफाजत और विश्वास प्रदान करता है। गिल्डेड के माध्यम से खरीदा गया सोना उच्चतम मानकों को पूरा करता है, स्विस रिफाइंड होने के कारण, 0.9999 की उत्कृष्टता और लंदन बुलियन मार्केट एसोसिएशन (एलबीएमए) गोल्ड बार विनिर्देशों के अनुरूप है। गिल्डेड जर्सी में प्रमुख वित्तीय सेवा नियामक जर्सी फायनेंशियल सर्विसेज कमीशन के साथ जर्सी, चैनल द्वीप समूह में पंजीकृत है। गिल्डेड एक स्वतंत्र प्रशासक के रूप में जर्सी ट्रस्ट कंपनी का भी उपयोग करता है। ऐप वर्तमान में भारत और यूएई में गूगल प्ले स्टोर और एपल ऐप स्टोर पर निशुल्क उपलब्ध है। और अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- www.gilded.app

Conatact :
Vinayak Ghone |
Sr. Account Executive |Mumbai
Adfactors PR | M: +91 98200 51156 |
T: +91 22 6757 4444; Ext: 345

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply