• November 17, 2022

दो लाख रुपए : रिश्वतखोर ड्रग इंस्पेक्टर रंगे हाथों गिरफ्तार

दो लाख रुपए :  रिश्वतखोर ड्रग इंस्पेक्टर  रंगे हाथों गिरफ्तार

सीतामढ़ी. बिहार के सीतामढ़ी जिले में निगरानी की टीम ने रिश्वतखोर ड्रग इंस्पेक्टर नवीन कुमार को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि यह गिरफ्तारी उनके शहर के गणेश सिनेमा रोड स्थित आवास से की गई है. कुल दो लाख रुपए रिश्वत के बरामद किए गए है. बताया जाता है कि एक दवा कंपनी का भौतिक सत्यापन करन और दूसरे दवा दुकान को अनुज्ञप्ति देने के एवज में लगातार ड्रग इंस्पेक्टर द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही थी.

इसकी शिकायत विनोद कुमार सिंह ने निगरानी की टीम से की थी. निगरानी की टीम ने जाल बिछाया जिसके बाद की गिरफ्तारी की गई है । बताया जाता है सुबह तकरीबन सात बजे इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है जिसमें शिकायतकर्ता विनोद कुमार सिंह से ड्रग इंस्पेक्टर 75 हजार तो वहीं उनके मित्र मुकेश कुमार से एक लाख पच्चीस हजार रुपए ले रहे थे.

पैसा लेते ही निगरानी की टीम ने ड्रग इंस्पेक्टर नवीन कुमार को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद सर्किट हाउस में उनसे पूछताछ की का रही है. निगरानी की इस टीम का नेतृत्व डीएसपी अरुणोदय पांडेय कर रहे हैं जबकि इस टीम में एक महिला कांस्टेबल समेत 6 लोग और शामिल थे.

सीतामढ़ी जिले में इससे पूर्व स्वास्थ्य विभाग के सिविल सर्जन को भी निगरानी की टीम ने उनकी सरकारी आवास से 40 हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था.

Related post

Leave a Reply