• March 14, 2016

दोषी को मिलेगी सजा मिलेगी : उपायुक्त

दोषी को मिलेगी सजा मिलेगी : उपायुक्त
झज्जर—–उपायुक्त अनिता यादव ने कहा कि झज्जर जिला 36 बिरादरी के साथ एकजुट होकर विकास की गति में सहभागी बनेगा और बीते दिनों हुई घटनाओं से आहत  हुई जनता को वे पूर्ण विश्वास दिलाती हैं कि उपद्रवियों के खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई होगी। उपायुक्त श्रीमती यादव शनिवार को लघु सचिवालय कांफ्रेंस हाल में पुलिस अधीक्षक जश्रदीप सिंह रंधावा सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ विभिन्न सामाजिक प्रतिनिधियों से बातचीत कर रही थी। 12 DC Jhajjar
उपायुक्त श्रीमती यादव ने कहा कि जिले में आपसी भाईचारा कायम रहे और 36 बिरादरी एकजुटता के साथ जीवन यापन करे इसके लिए सभी को संगठित होना होगा। उन्होंने कहा कि बीते दिनों झज्जर जिले में हुई अप्रिय घटनाओं को अंजाम देने वाले उपद्रवी किसी जाति अथवा धर्म के नहीं थे, वे समाज को विघटित करने वाले शरारती तत्व थे और ऐसे असामाजिक तत्वों की पहचान पुलिस व आमजन के सहयोग से की जा रही है।
उन्होंने समाज के प्रतिनिधियों को विश्ववास दिलाया कि पुलिस प्रशासन की जांच के अनुरूप किसी भी रूप से निर्दोष व्यक्ति पर कार्रवाई नहीं होगी और उपद्रव के दोषियों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने समाज के प्रतिनिधियों से आह्वान किया कि वे अपने स्तर पर भी समाज को बांटने वाले शरारती तत्वों की पहचान करें और उन्हें समझाएं।
यदि फिर भी कोई शरारती तत्व किसी भी रूप से समाज को बांटने की सोच रखता है तो तुरंत प्रभाव से पुलिस प्रशासन के संज्ञान में मामला लाया जाए। उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों पर पूर्ण रूप से शिकंजा कसा जाए ताकि समाज को विघटित होने से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय पर सुरक्षा की दृष्टि से धारा 144 भी लागू कर दी है।
बैठक में पुलिस अधीक्षक जश्नदीप सिंह रंधावा ने कहा कि असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन मुस्तैद है और दोबारा अप्रिय घटना जैसी स्थिति उत्पन्न न हो पाए इसके लिए सामाजिक सद्भाव के साथ सभी को एकजुट होना होगा। उन्होंने कहा कि शांतिप्रिय ढंग से अपना पक्ष रखते हुए प्रशासन का सहयोग दिया जाए। उन्होंने बताया कि पुलिस की ओर से ग्रामीण स्तर पर पंचायत प्रतिनिधियों के सहयोग से शांति कमेटी भी बनाई जा रही है।
इस मौके पर एसडीएम झज्जर पंकज सेतिया, एसडीएम बहादुरगढ़ प्रदीप कौशिक, एसडीएम बेरी अजय मलिक, डीडीपीओ विशाल कुमार, डीआरओ ओमप्रकाश गोदारा, डीआईपीआरओ नीरज कुमार सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण मौजूद रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply