• April 10, 2017

दस करोड़ रूपए से सैक्टर 6 की सड़कों का नवीनीकरण —विधायक नरेश कौशिक

दस करोड़ रूपए से  सैक्टर 6 की सड़कों का नवीनीकरण  —विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़, 10 अप्रैल—विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र का ढांचागत विकास कराने के लिए विभागीय स्तर पर सफलतम कदम उठाए जा रहे हैं।

लोगों की मूलभूत समस्याओं के समाधान करने के साथ ही मेगा प्रोजेक्ट के साथ बहादुरगढ़ हलका विकास में अग्रणी रहे इसके लिए विकासात्मक कार्य तेजी से हो रहे हैं। विधायक कौशिक सोमवार को अपने कार्यालय में क्षेत्र के लोगों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने जनसमस्याएं सुनते हुए मौके पर ही संबंधित अधिकारियों को समाधान के निर्देश देते हुए लोगों को राहत पहुंचाई।10 MLA BHG

विधायक कौशिक ने क्षेत्र के लोगों से सीधा संवाद करते हुए कहा कि बदलते बहादुरगढ़ में विकास की राह में सभी सहभागी बनें ताकि नए स्वरूप के साथ बहादुरगढ़ हलका लोगों को देखने को मिले। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बहादुरगढ़ शहर के सैक्टर 6 में खस्ताहालत सड़कों का नवीनीकरण किया जाएगा जिसके लिए दस करोड़ रूपए की राशि मंजूर हो चुकी है और जल्द ही सैक्टर में सड़कों का निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

उन्होंने बताया कि शहरी क्षेत्र में विशेष तौर पर बाजार की गतिविधियों को कैमरे की नजर में रखने की योजना को भी सिरे चढ़ाते हुए सीसीटीवी इंस्टाल करने की मंजूरी भी सरकार की ओर से मिल चुकी है और जल्द ही विभिन्न सार्वजनिक क्षेत्र कैमरे की नजर में रहेंगे। शहरी क्षेत्र के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की आपूर्ति बेहतर ढंग से हो इसके लिए नई पाइप लाइन के प्रोजेक्ट भी विभागीय स्तर पर मंजूर करवाते हुए ग्रांट अलाट करवाई गई है।

इस मौके पर भाजपा नेता राजपाल शर्मा, पालेराम शर्मा, सचेत कुमार, रमेश वत्स, कैप्टन बलवान खत्री, कैप्टन राम सिंह दलाल सहित अन्य कार्यकर्ता व हलके के गांवों व शहर से आए लोग मौजूद रहे।

Related post

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…
पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

पुस्तक समीक्षा : लेखिका एवं व्यंग्यकार रिंकल शर्मा रचित “बुरे फंसे” पुस्तक

आकांक्षा प्रिया————– पिछले दिनों मेरे द्वारा पढ़ी जाने वाली पुस्तक रही “बुरे फंसे”, जो कि एक हास्य…

Leave a Reply