दलितों व मुस्लिमों पर अत्याचार, सोची समझी चाल : लक्ष्य

दलितों व   मुस्लिमों पर अत्याचार, सोची समझी चाल : लक्ष्य

सीतापुर–(उ०प्र०)—लक्ष्य की सीतापुर टीम ने बहुजन जनजागरण अभियान के तहत एक कैडर कैम्प का आयोजन जिला सीतापुर के गावं मोचकला तहसील बिसवा में किया जिसमे गावं के लोगो ने विशेषतौर पर महिलाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया !

लक्ष्य कमांडर मास्टर तुलसी राम बहुजन उत्थान में डॉ भीम राव आंबेडकर के योगदान की विस्तृत चर्चा की ! उन्होंने कहा कि बाबा साहेब डॉ भीम राव आंबेडकर ने किसी एक धर्म व् जाति के लिए कार्य नहीं की अपितु उन्होंने समस्त देश के लिए कार्य किया !

IMG_8621

उन्होंने देश को एक विश्व का बेहतरीन सविधान दिया जिसमे सभी को एक समान अधिकार दिये जिसके कारण कोई किसी से किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं कर सकता तथा वो हमेशा भेदभाव के खिलाफ संघर्ष करते रहे ! उन्होंने कहा कि हमें उनके प्रति कृतज्ञ रहना चाहिए व् उनके बताये मार्ग पर चलना चाहिए !

लक्ष्य कमांडर अनुज कांबले ने लोगो से विशेषतौर से महिलाओं से अपील करते हुए कहा की वो अन्धविश्वास से बचे तथा अपने बच्चो की शिक्षा पर जोर दे ! उन्होंने लोगो से नशे से बचने की सलाह भी दी ! अनुज कांबले ने कहा की बहुजन समाज की दुर्गति का मुख्य कारण ये अन्धविश्वास व् अशिक्षा है हमें अपनी सोच को वैज्ञानिक तौर पर विकसित करना होगा !

लक्ष्य के युवा कमांडर प्रमोद कुमार निर्मल ने दलित व् मुस्लिमो पर हो रहे अत्याचारों पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि ये दूषित मानसिकता वाले लोगो की एक सोची समझी चाल है ! उन्होंने युवाओ से आवाहन किया कि वो लक्ष्य द्वारा चलाई जा रही सामाजिक क्रांति में शामिल होये तथा एकजुट होकर इस प्रकार के अत्याचारों का पुरजोर विरोध करे !

कैडर कैम्प के संचालन की कमान रवि कांत व् राजित भारती ने संभाली तथा लक्ष्य के कार्यो व् उदेश्यो के बारे में विस्तार से चर्चा भी की !

शशि सिंह कमांडर -लक्ष्य – 9454243649
शालिनी बौद्ध कमांडर-लक्ष्य-7080558889,

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply