• May 10, 2016

टायर मैन्यूफैक्चरर : कोंटी प्रीमियम ड्राइव स्टोर का शुभारंभ

टायर मैन्यूफैक्चरर : कोंटी प्रीमियम ड्राइव स्टोर का शुभारंभ

झज्जर –(मयूरी सरकार)    प्रमुख टायर निर्माता और जर्मन आॅटोमोटिव आपूर्तिकर्ता काॅन्टिनेंटल इंडिया, द्वारा अपनी अत्यधिक उन्नत ‘‘कोन्टी मैक्स काॅन्टेक्ट एमसी-5’’ एवं ‘‘कोन्टी कम्फर्ट काॅन्टेक्ट सीसी- 5 टायर’’ के अनावरण के साथ झज्जर में अपने एक और स्टोर की शुरूआत कर भारत भर में अपने एक्सक्लुसिव नेटवर्क के विस्तार में एक कदम और आगे बढ़ा।Conti 4

काॅन्टिनेंटल इंडिया ने शहीद भगत सिंह चौक, दादरी रोड, झज्जर, हरियाणा में अपने पहले स्टोर का शुभारंभ किया। रेंजर सीरीज के साथ यह टायर मैन्यूफैक्चरर कम्पनी लगातार अपने विस्तार और प्रोजेक्ट्स पर ध्यान केंद्रित कर रही है, जिससे आगे इसे बाजार में मजबूती हासिल करने में मदद मिलेगी।

पैसेंजर सिग्मेंट के लिए सभी प्रकार की टायर्स की जरूरत को पूरा करने और काॅन्टिनेंटल टायर की नवीन रिटेल पहचान को अपने एक्सक्लुसिव स्टोर पर प्रदर्शन के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित यह स्टोर 2200 वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला हुआ है। काॅन्टिनेंटल इंडिया टायर का लक्ष्य सबसे तेजी से बढ़ते क्षेत्रों मे से एक भारत आॅटो उद्योग में अपनी उपस्थिति को बढ़ाना है।

श्री पंकज दुआ (नेशनल मार्केटिंग मैनेजर, काॅन्टिनेंटल इंडिया) श्री वरूण सारस्वत (रिजनल मैनेजर-नोर्थ इंडिया काॅन्टिनेंटल इंडिया) श्री बलवंत यादव (शोरूम आॅनर-यादव मोटर) की उपस्थिति में शुभारंभ कार्यक्रम को संबोधित किया गया।

श्री पंकज दुआ (नेशनल मार्केटिंग मैनेजर, काॅन्टिनेंटल इंडिया) ने कहा, ‘‘हम अभी अपने नेटवर्क के विस्तार के दौरे पर हैं और अपने एक्सक्लुसिव नेटवर्क को भारत भर में स्थापित करने की उम्मीद करते हैं। कोन्टी प्रीमियम ड्राइव स्टोर ग्राहकों को प्रोफशनल सलाह के साथ टायर खरीदी का एक अनूठा अनुभव प्रदान करता है। दुनिया भर में एक प्रीमियम कम्पनी होने के नाते, हम अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट उत्पाद की गुणवत्ता और सर्विस प्रदान करना सुनिश्चित करते हैं, ताकि वे काॅन्टिनेंटल टायर के साथ एक उन्नत राइड को महसूस कर सकें।’’Conti 2

श्री वरूण सारस्वत (रिजनल मैनेजर-नोर्थ इंडिया काॅन्टिनेंटल इंडिया) ने कहा, ‘‘हम झज्जर में अपने पहले स्टोर को शुरू करने हेतु रोमांचित हैं।

हम अपने ग्राहकों को विेश्व स्तर के गुणवत्तापूर्ण उत्पादों की पेेशकेश का आश्वासन देते हैं और उनकी उम्मीदों को पूरा करने के प्रति पूर्ण आश्वस्त हैं। इस स्टोर के माध्यम से काॅन्टिनेंटल को आम लोगों तक पहुंचने और अपने लक्ष्य को पूरा करने में  मदद मिलेगी।’’

काॅन्टिनेंटल ट्रांस्पोर्टर्स और उनके माल परिवहन के लिए इन्टेलीजेंट टेक्नोलाॅजी विकसित करता है। एक विश्वसनीय साथी की तरह अंतर्राष्ट्रीय आॅटोमोबाइल सप्लायर, टायर मैन्युफेक्चरर और इण्डस्ट्रीयल पार्टनर के रूप में यह टिकाऊ, सुरक्षित, आरामदायक, व्यक्तिगत और किफायती समाधान प्रदान करता है।

2015 में इस कार्पोरेशन द्वारा अपने पांच विभागों, चेसिस एण्ड सेफ्टी, इंटीरियर, पावरट्रेन, टायर और कोन्टीटेक से 39.2 बिलियन डाॅलर की बिक्री सृजित की गई। वर्तमान में काॅन्टिनेन्टल के 55 देशों में 212,000 कर्मचारी हैं।

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply