टाटा कैपिटल वाणिज्यिक वाहन ऋण के लिए तत्काल डिजिटल मंजूरी

टाटा कैपिटल  वाणिज्यिक वाहन ऋण के लिए तत्काल डिजिटल मंजूरी

मुंबई, 25 सितंबर, 2023: टाटा समूह की वित्तीय सेवा शाखा, टाटा कैपिटल ने अपने वाणिज्यिक वाहन ऋण ग्राहकों के लिए तत्काल डिजिटल ऑनबोर्डिंग के लिए उद्योग की पहली पहल शुरू की है। तत्काल ऋण निर्णय लेने की क्षमता वाली यह यात्रा ग्राहकों को तत्काल वित्तपोषण समाधान प्रदान करेगी। यह एसएमई ग्राहकों के लिए विशेष रूप से तैयार की गई पेशकशों के मौजूदा समूह में नवीनतम वृद्धि है।

इस समाधान की पेशकश करने के लिए, टाटा कैपिटल ने प्रमुख मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) के साथ साझेदारी की है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों को नए वाणिज्यिक वाहन खरीदते समय व्यापक विकल्प मिले। यह एक “सहायता प्राप्त” यात्रा है जिसमें संबंध प्रबंधक प्रक्रिया के माध्यम से ग्राहकों की सहायता करते हैं। ग्राहक के बेड़े के बारे में प्रासंगिक जानकारी वाहन एपीआई का उपयोग करके सहजता से प्राप्त की जाती है, जिससे ग्राहक के लिए यह आसान हो जाता है। अंडरराइटिंग भी स्कोरकार्ड का उपयोग करके और न्यूनतम दस्तावेज़ीकरण के साथ की जाती है।

+ग्राहक को कुछ ही मिनटों में मंजूरी पत्र दे दिया जाता है।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, टाटा कैपिटल के मुख्य परिचालन अधिकारी-डिजिटल और मार्केटिंग, अबोंटी बनर्जी ने कहा, “हमारा नवीनतम डिजिटल उत्पाद हमारे वाणिज्यिक वाहन ऋण के एसएमई ग्राहकों को उनकी फंडिंग जरूरतों को त्वरित और निर्बाध तरीके से आसानी से पूरा करने का अवसर देगा। यह लगातार नवोन्मेषी डिजिटल उत्पाद उपलब्ध कराने और ग्राहक यात्रा को बाधा रहित और सरल बनाने की हमारी रणनीति के अनुरूप है।”

संपर्क :
रिदम अग्रवाल
+91 9646568681
rhythm.aggarwal@adfactorspr.com

अमेय देसाई
+91 9930528898
amey.desai@adfactorspr.com

Related post

Leave a Reply