जेके ऑर्गेनाइज़ेशन ने आयोजित किए रक्तदान शिविर

जेके ऑर्गेनाइज़ेशन ने आयोजित किए रक्तदान शिविर

मुम्बई—: जेके ऑर्गेनाइज़ेशन के पूर्व अध्यक्ष श्री हरि शंकर सिंघानिया की 89वीं जयंती के उपलक्ष्य में जाने-माने ओद्यौगिक समूह ने अपने विभिन्न प्लांट्स एवं कार्यालयों में ‘रक्तदान शिविरों’ का आयोजन किया।
समूह कई तरह से सामाजिक सेवाओं में सक्रिय है। स्वर्गीय श्री हरी शंकर सिंघानिया को श्रृद्धांजली देने के लिए विशेष रूप से रक्तदान शिविरों का आयोजन किया गया, जो खुद हमेशा समाज के लिए कुछ करना चाहते थे। ‘पद्म भूषण’ पुरस्कार विजेता स्वर्गीय श्री हरी शंकर सिंघानिया ने कई नए उद्यमों की स्थापना तथा देश-विदेश से कंपनियों के अधिग्रहण द्वारा जेके ऑर्गेनाइज़ेशन के विकास में सक्रिय भूमिका निभाई।
जेके ऑर्गेनाइज़ेशन के 5500 से अधिक कर्मचारियों ने इस मानवतावादी कार्य के लिए पंजीकरण किया और रक्तदान अभियान में हिस्सा लेकर इसे सफल बनाया। रक्तदान से पहले सभी डोनर्स के ब्लड प्रेशर, हीमोग्लोबिन, वज़न आदि की जांच की गई। हर डोनर को अभियान में हिस्सा लेने के लिए एक प्रमाण पत्र भी दिया गया।
इस मौके पर श्री भरत हरि सिंघानिया, चेयरमैन, जेके ऑर्गेनाइज़ेशन ने कहा, ‘‘हमारे संस्थापकों के दृष्टिकोण के अनुसार समाज को कुछ देने के प्रयास में जेके ऑर्गेनाइज़ेशन पिछले 100 सालों से सभी को गुणवत्तापूर्ण जीवन उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। स्वर्गीय श्री हरी शंकर सिंघानिया की जयंती के पावन अवसर पर जेकेओ ग्रुप कंपनीज़ में आयोजित यह रक्तदान अभियान बड़ी संख्या में लोगों के कल्याण की दिशा में महत्वपूर्ण कदम है, जो ज़रूरतमंद मरीज़ों को रक्त देकर उन्हें नया जीवन दे सकता है।’’
जेके ऑर्गेनाइज़ेशन की सभी ग्रुप कंपनियों- जेके टायर, जेके पेपर, जेके लक्ष्मी सीमेंट, जेके एग्री जेनेटिक्स, जेके फेन्नर, उमंग डेयरीज़ लिमिटेड, ग्लोबल स्ट्रैटेजिक टेक्नोलॉजीज़ लिमिटेड, क्लिनीआरएक्स टेंजेंट रीसर्च लिमिटेड, इंडिका ट्रेवल्स, पीएसआरआई हॉस्पिटल एवं जेके लक्ष्मीपत युनिवर्सिटी ने इस अभियान में हिस्सा लिया।

संपर्क :
अभिषेक वर्मा
Associate Account Executive| Mumbai
Adfactors PR|M:+91 7355759359|

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply