• July 21, 2019

जिला उद्योग केंद्र का उद्घाटन——विधायक रामलाल मीणा

जिला उद्योग केंद्र का उद्घाटन——विधायक रामलाल मीणा

प्रतापगढ़ ——– धरियावद रोड स्थित खेल गांव के पास एक करोड़ 60 लाख की लागत से निर्मित जिला उद्योग केंद्र का उद्घाटन विधायक राम लाल जी मीणा के मुख्य आतिथ्य, कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह राणावत की अध्यक्षता अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं प्रदेश सचिव सुरेंद्र सुरेंद्र चंडालिया के अति विशिष्ट आतिथ्य में हुआ।

इस अवसर पर प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि प्रतापगढ़ विकास के नए आयाम को छूने लगा है , मैं इसके लिए लगातार मेहनत कर रहा हूं चाहे यहां की समस्याएं विधानसभा में उठाने का मामला या बेरोजगारों के लिए रोजगार देने का मामला हो जनता ने जो आशीर्वाद मुझे दिया है मैं उस पर खरा उतरने के लिए दिन रात प्रयास कर रहा हूं।

विधायक रामलाल मीणा ने इस दौरान कहा कि जनता दरबार के माध्यम से वे लगातार आमजन की समस्याएं सुन रहे हैं और उनके निराकरण का भी पूरा प्रयास कर रहे हैं अधिकारियों को निर्देश देने के बाद लोगों की समस्याओं का समाधान भी हो रहा है जहां कहीं परेशानी आ रही है उसको उच्चाधिकारियों को अवगत करा रहे हैं।

विधानसभा में भी क्षेत्र की समस्याओं को उठाकर समाधान के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं उन्होंने कहा विकास के मामले में अब प्रतापगढ़ पीछे नहीं रहेगा प्रतापगढ़ में कन्या महाविद्यालय खुल चुका है पीपलखूंट में महाविद्यालय खुल चुका है यहां के बेरोजगार युवा हैं।

उन को रोजगार देने के लिए प्रयास कर रहा हूं ताकि लोगों को यहां से पलायन के लिए मजबूर नहीं होना पड़े। इस अवसर पर प्रतापगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कमल सिंह गुर्जर प्रतापगढ़ जिला उपाध्यक्ष केशरसिंह मीणा, नगर कांग्रेस अध्यक्ष उदय लाल अहीर, शहीद जिला कांग्रेस पदाधिकारी गण ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारी में नगर कांग्रेस पदाधिकारी गण प्रशासनिक अधिकारी उद्योग विभाग के अधिकारी सहित गणमान्य नागरिक जनता उपस्थित रहे।यह जानकारी विधायक प्रवक्ता व जिला कांग्रेस प्रवक्ता मोहित भावसार ने दी

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply