’कायमकुलम कोचुनी’—मार्शल आर्ट ट्रेनिंग

’कायमकुलम कोचुनी’—मार्शल आर्ट ट्रेनिंग

रुचि गुप्ता——- हैंडसम और बहु प्रतिभाशाली अभिनेता निविन पाउली जिन्होंने मलयालम फिल्म ’कायमकुलम कोचुनी’ के साथ सिनेमाघरों पर अपना कब्जा जमा लिया है, अपने रोल के लिए एक बड़े बदलाव से गुजरे हैं।

व्यावसायिक अभिनेता जिन्हे मलयालम उद्योग में हॉट प्रॉपर्टी के रूप में जाना जाता हैं, 11 अक्टूबर को रोशन एंड्रयूज़ द्वारा निर्देशित एक महाकाव्य पीरियड ड्रामा फिल्म के साथ हम सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं, जो सुपरस्टार के जन्मदिन को भी चिन्हित करता हैं।

निविन के एक नजदीक सूत्र ने खुलासा किया है कि अभिनेता अपनी अगली फिल्म ’कायमकुलम कोचुनी’ हेतु अपने परफेक्ट लुक के लिए बहुत मेहनत कर रहा है जिसमें वह एक प्रसिद्ध हाइवे मैन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में निविन का चरित्र रॉबिनहुड की तरह हैं जो भारत में ब्रिटिश राज के दौरान अमीरों को लूटता हैं और गरीबों में बांटता हैं।

अभिनेता ने इस भूमिका को निभाने के लिए कलारिपयट्टू की कला सीखी है और इसके लिए जबरदस्त प्रशिक्षण लिया है। मार्शल आट्र्स सीखने के अलावा, निविन ने भी अपनी भूमिका के लिए घुड़सवारी का प्रशिक्षण भी लिया।

निविन जो अपने चरित्र के साथ न्याय करने के लिए एक बड़े ट्रांसफॉर्मेशन की तरफ चले गए हैं, ने फिल्म के शूट के बाद अपने मूल शरीर पर वापस जाने के लिए कड़ी मेहनत की है। शारीरिक प्रशिक्षण के अलावा, अभिनेता ने अपने आहार पर बेहद ध्यान दिया हैं और वह एक सख्त शासन का भी पालन कर रहे थे जैसा पोषण विशेषज्ञों ने करने के लिए कहा था।

फिल्म के लिए किए गए ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताते हुए, निविन पाउली ने कहा, “इस तरह के पात्रों को करना हमेशा ही चुनौतीपूर्ण होता है। आपको बहुत सारे शोध और निश्चित रूप से बहुत सारी तैयारियां करने की जरूरत होती है। लगभग 9 महीनों तक मैंने कोई अन्य फिल्म नहीं की। हमने 160 दिनों में कोचुनी को शूट कर लिया और यह बेहद आकर्षक और चुनौतीपूर्ण था। क्रेडिट पूरी टीम में जाना चाहिए।“

Related post

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…
” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा  :  आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

” येस ! इट मैटर्स ” पुस्तक समीक्षा : आदतें ही आदमी का व्यक्तित्व बनाती हैं

उमेश कुमार सिंह ————  हर इंसान के जीवन में कुछ अच्छी आदतें होती है और कुछ…

Leave a Reply