• October 3, 2016

कांग्रेस के पूर्व विधायक 2019 के चुनाव में हार स्वीकारी है- विधायक कौशिक

कांग्रेस के पूर्व विधायक 2019 के चुनाव में हार स्वीकारी है- विधायक कौशिक

बहादुरगढ़, 3 अक्टूबर ,भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपना जनाधार पूर्ण रूप से खो चुकी है और अब तो कांग्रेस पार्टी से पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह जून ने भी स्वयं कांग्रेस के विघटन की स्थिति को देखते हुए 2019 के चुनाव में हार पहले ही स्वीकार कर ली है।

विधायक कौशिक ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहितकारी कल्याणकारी नीतियों से आमजन प्रफुल्लित है और भाजपा के बढ़ते जनाधार से विपक्षी बौखला रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास की नई उमंग के साथ विकासात्मक बदलाव का उदाहरण पेश कर रही है जिसमें हलकी की जनता हर कदम में साक्षी बन रही है।

विधायक कौशिक ने कहा कि हलके की जनता ने लोस व विस चुनाव में जिस प्रकार भाजपा संगठन को मजबूती प्रदान की है वह क्षेत्र के विकास के लिए बड़े बदलाव के रूप में सामने आ रही है। आज बहादुरगढ़ हलका विकास की दौड़ में तेजी से आगे बढ़ रहा है और जनता की लंबित समस्याओं का स्थाई समाधान मौजूदा भाजपा सरकार के कार्यकाल में ही शुरू हुआ है।

उन्होंने कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र जून द्वारा पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को मुख्यमंत्री प्रोपोज न करने की सूरत में 20 सीटों पर ही कांग्रेस के सीमटने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी की आपसी फूट का यह प्रत्यक्ष प्रमाण है जो कि पूर्व विधायक जून ने स्वयं स्वीकार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से नेतृत्व विहिन है और हर क्षेत्र से मुख्यमंत्री बनने की ललक लिए पार्टी के नेतागण जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी क्षेत्र विशेष में ही सीमट कर रह गई है और पार्टी के चुनिंदा नेतागण अपनी डपली अपना राग अलापते हुए स्वयं को मुख्यमंत्री की दौड़ में बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में गुटबाजी इस कद्र हावी है कि कांग्रेस के पूर्व विधायक तक व्यक्ति विशेष को नेतृत्व न मिलने की बात कहते हुए हार स्वीकारने में पीछे नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ हलका विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा है और पूर्व सरकारों की अनदेखी के शिकार इस हलके को वास्तविक विकास का स्वरूप मौजूदा सरकार के कार्यकाल में ही मिला है। उन्होंने पूर्व विधायक जून द्वारा भाजपा सरकार के कार्यकाल में विकास न होने की बात को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि भाजपा कार्यकाल में ही ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में ढांचागत विकास के साथ सर्वांगीण विकास का दिखाई न देना उनकी हलके के प्रति उदासीनता का साक्षात उदाहरण है।

उन्होंने कहा कि जो आमजन से जुड़े काम कांग्रेस सरकार बहादुरगढ़ हलके में अपने दस साल के कार्यकाल में नहीं कर पाई वह भाजपा सरकार के दो साल के कार्यकाल में हुए हैं। ऐसे में कांग्रेस के दस साल पर भाजपा के दो साल कहीं अधिक भारी हैं। विधायक ने बताया कि भाजपा सरकार पूर्णतया पारदर्शिता बरतते हुए विकास कार्य करवा रही है ओर ई-ट्रेंडिंग के जरिए विकास कार्यों को कराया जा रहा है। जबकि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में भाई भतीजावाद को प्राथमिकता देते हुए निजी लाभ पहुंंचाया जाता था।

Related post

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

सुप्रीम कोर्ट में कल फिर गूंजा : बड़ौदा डाइनामाइट केस !

के 0 बिक्रम राव ——-  सुप्रीम कोर्ट में कल (8 मई 2024) न्यायमूर्ति संजीव खन्ना ने…
तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में  – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

तीसरे चरण : 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में – रात 8 बजे तक 61.45% मतदान

आम चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों/केंद्रशासित प्रदेशों में शांतिपूर्ण मतदान मतदान प्रतिशत – रात…
विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी : विनिता झा

विश्व अस्थमा दिवस 07 मई : : अस्थमा की रोकथाम के लिए बचाव और सतर्कता है जरूरी…

आकांक्षा प्रिया———   निया भर के लोगों में अस्थमा सांस से जुड़ी हुई एक गंभीर समस्या बनी…

Leave a Reply