• May 8, 2017

ओमेक्स-सिटी-पानी के लिए हाहाकार-मटका फोड़ प्रदर्शन

ओमेक्स-सिटी-पानी के लिए हाहाकार-मटका फोड़ प्रदर्शन

झज्जर/बहादुरगढ़(पत्रकार गौरव शर्मा)–बहादुरगढ़ शहर के ओमेक्स परिसर में पानी व सीवरेज की समस्या से परेशान होकर लोगों ने रविवार को मटका फोड़ प्रदर्शन के साथ ही दिल्ली रोहतक रोड पर जाम लगाये रखे।1

सडक़ पर कई घंटों तक जाम की स्थिति बनी रहने से राहगीरों को भी परेशानीयां हुई। लोगों के विरोध को देखते हुए यहां से पार्षद नीना सतपाल राठी के अलावा डी.एस.पी. भगतराम. सिटी एस.एच.ओ. प्रदीप व थाना सदर एस.एच.ओ. जसबीर सिंह के अलावा पुलिस बल मौके पर पहुंचे और गुस्साये लोगों को शांत कर जाम खुलवाये।

ओमेक्स के प्रधान अत्तर सिंह कौशिक, महिपाल, राकेश, मनीष, हरिओम, अनिल, दीपक अरोड़ा समेत कई अन्य का कहना था ओमेक्स में पीने कि पानी की समस्या गहराई हुई है। सीवरेज व्यवस्था बदहाल है। स्वच्छ पेयजल के लिए उन्हें भटकना पड़ रहा है। पानी में टी.डी.एस. की मात्रा भी काफी अधिक है।

पार्षद नीना सतपाल राठी का कहना है कि वार्ड-30 उनके अधीन ही है। यहां पेयजल व सीवरेज समस्या के हल को लेकर कई बार अधिकारियों के समक्ष भी आवाज उठाई जा चुकी है । लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं हुआ है।

ऋषिकुल एकेडमी का उदघाटन—- शहर के मैन बाजार में स्टैंडर्ड स्वीट्स के पास विद्यार्थियों को उच्च स्तरीय कोचिंग देने के लिए खोली गई ऋषिकुल एकेडमी का नगर परिषद की चेयरपर्सन शीला राठी ने उद्घाटन किया। उन्होंने एकेडमी की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी और कहा कि ऐसी एकेडमी की बहादुरगढ़ को लंबे समय से जरूरत थी।

एकेडमी के संस्थापक पंकज छिल्लर और दीपक ने बताया कि यह बहादुरगढ़ की पहली ऐसी एकेडमी है, जिसमें सभी अध्यापक आइआइटी पास आउट हैं। अब बहादुरगढ़ के बच्चों को आइआइटी में दाखिला की कोचिंग के लिए दिल्ली नहीं जाना पड़ेगा।

डिपो धारक को निर्देश बहादुरगढ़ -शहर के वार्ड 14, राशन डिपो पर वार्ड पार्षद जसबीर सैनी ने रविवार को लोगो की समस्याएं सुनी और डिपो धारक को निर्देश दिए की गरीब लोगो को राशन पूरा मिले,और राशन डिपो के बाहर सूचना पट्ट जरूर लगाए ताकि लोगो को परेशानी न हो। सैनी ने डिपो धारक को हिदायत देते हुए कहा की लोगो के साथ अच्छा व्यवहार करे जनता की शिकायत को किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply