• May 10, 2023

एएसपी से मिला मोबाइल रिटलेर यूनियन : पुलिस महकमा जिम्मेदार

एएसपी से मिला मोबाइल रिटलेर यूनियन : पुलिस महकमा जिम्मेदार

सुनवाई न होने पर एसपी को सौंप देंगे दुकानों की चाबियां:  विमल कुमार

सिरसा—————-  मोबाइल विक्रेताओं के साथ दिनों दिन हो रही लूटए छीना झपटी की वारदातों के प्रति बार.बार अवगत करवाने के बाद भी संज्ञान नहीं लेने पर बुधवार को मोबाइल रिटेलर यूनियन का प्रतिनिधिमंडल व्यापार मंडल के जिला प्रधान हीरालाल शर्मा के नेतृत्व में एएसपी दीप्ति गर्ग से मिले।

मोबाइल रिटलेर यूनियन

व्यापार मंडल के प्रधान हीरालाल शर्माए मोबाइल रिटेलर यूनियन के प्रधान विमल कुमारए सीनियर उपप्रधान विरेंद्र डाबरए उपप्रधान पवन स्वामी व महासचिव दिनेश कारगवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि पिछले कुछ समय में व्यापारियों के साथ छीना झपटी व लूट की अनेक वारदातें हो चुकी हैंए जिसके कारण व्यापार करना मुश्किल हो गया है। व्यापारी व दुकानदार हर समय भय के साए में काम करने को मजबूर हैं। उन्होंने बताया कि इस बाबत सिरसा दौरे पर आए डिप्टी सीएम को भी व्यापारियों व दुकानदारों ने ज्ञापन दिया था और डिप्टी सीएम ने उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया थाए लेकिन अभी तक डिप्टी सीएम के आदेशों पर भी कोई अमल नहीं किया गया।

दुकानदारों ने पुलिस प्रशासन को चेताते हुए कहा कि अगर भविष्य में किसी दुकानदार या व्यापारी के साथ घटना होती है तो उसके लिए पुलिस महकमा जिम्मेदार होगा और सभी दुकानदार मिलकर एसपी सिरसा को दुकानों की चाबियां सौंप देंगे। एएसपी ने दुकानदारों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

इस मौके पर सुभाष विकास ,मुंजाल सुखविंद्र सोनी, अंजनी कनोडिया, राधेश्याम सोनी, चंद्रयश जैन ,अमित मेहता ,विनोद मेहता , सुमित तनेजा सहित अन्य दुकानदार उपस्थित थे।

सतीश बंसल पत्रकार
सिरसा हरियाणा
मोबाइल व्हट्सएप्प नंबर 7027101400

Related post

Leave a Reply