• May 25, 2023

अरुण गोविल ” ठाकर केमिकल्स के ब्रांड एंबेसडर”

अरुण गोविल ” ठाकर केमिकल्स के ब्रांड एंबेसडर”

1980 के दशक में रामायण में श्रीराम का निभा चुके हैं किरदार

सिरसा (सतीश बंसल)  शहर के प्रतिष्ठित ठाकर केमिकल्स लिमिटेड ने अरुण गोविल को ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है। एग्री.इनपुट एंड प्लांट न्यूट्रिशन कंपनी ठाकर केमिकल्स लिण् ने बुधवार को भारतीय टेलीविजन के एक प्रसिद्ध चेहरे अरुण गोविल को ब्रांड एंबेसडर के रूप में ऑन.बोर्ड किया, जिन्होंने रामानंद सागर द्वारा 1980 के दशक में निर्मित रामायण में श्री राम की भूमिका निभाई।

इस गठबंधन का उद्देश्य एग्रो केमिकल्स के विवेकपूर्ण उपयोग पर जागरूकता फैलाना है जो टिकाऊ खेती का समर्थन करता है। ग्रामीण क्षेत्र में अरुण गोविल का जन.आकर्षक चेहरा जमीनी स्तर पर किसानों के बीच जागरूकता बढ़ाने में कंपनी की मदद करेगा।

इस अवसर पर प्रबंध निदेशक ठाकर केमिकल लिमिटेड राजकुमार गुप्ता ने कहा कि हम अपने किसानों की 3 दशकों से अधिक समय से सेवा कर रहे हैं। गोविल को ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करना हमारे कृषक समुदाय को अपने सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ सेवा देने की हमारी प्रतिबद्धता की दिशा में एक अतिरिक्त प्रयास है ।

इस अवसर पर ठाकर केमिकल्स के निदेशक सुमित गुप्ताए विवेक मित्तलए निदेशक विपणन भी उपस्थित थे।

बता दें कि ठाकर केमिकल्स लिमिटेड 1988 में अस्तित्व में आया। एग्री.इनपुट्स और प्लांट न्यूट्रिशन की एक विस्तृत श्रृंखला के उत्पादन के लिए ठाकर केमिकल्स लिमिटेड के पास हरियाणा में अत्याधुनिक 100 प्रतिशत नवीकरणीय और सौर ऊर्जा संचालित उत्पादन सुविधा है। हाल के वर्ष में 5 गुना से अधिक की वृद्धि को देखते हुए कंपनी ने युद्ध स्तर पर अपने क्षेत्र में विस्तार की योजना बनाई है और इसलिए कई वैश्विक संगठनों के साथ रणनीतिक गठजोड़ किया है। उनके उत्पाद देश भर में 15000 से अधिक आउटलेट वाले डीलरों के नेटवर्क के माध्यम से पूरे भारत में बेचे जाते हैं।

इनेलो की परिवर्तन यात्रा

सिरसा ———  इनेलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रकाश भारती व वरिष्ठ नेता प्रदीप
गोदारा ने बुधवार को डबवाली रोड स्थित इनेलो के जिला कार्यालय में पार्टीके जोन प्रभारियों की आवश्यक बैठक ली और उन्हें आगामी 8 जून को इनेलो केप्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में सिरसा में प्रवेश करनेवाली परिवर्तन यात्रा का गर्मजोशी से अभिनंदन करने बारे उचित दिशानिर्देश दिए।

इस दौरान दोनों इनेलो नेताओं ने सभी जोन प्रभारियों व अन्यवरिष्ठ पदाधिकारियों को इस परिवर्तन यात्रा के रूट बारे विस्तारपूर्वकजानकारी दी और उसके स्वागत के लिए की जाने वाली तैयारियों की समीक्षा भी की।

इनेलो नेता प्रकाश भारती ने कहा कि हरियाणा में जिस प्रकार गठबंधनसरकार की ओर से लूट और झूठ की राजनीति की जा रही हैए उससे प्रदेश का हरवर्ग बुरी तरह से तंग है और इससे छुटकारा चाहता है। उन्होंने कहा कि आज इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में जिस प्रकार परिवर्तन यात्रामें असंख्य लोगों का जुड़ाव होता जा रहा है  वह निश्चित ही इस बात का संकेत है कि आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता इनेलो को सत्ता सौंपेगी क्योंकि प्रदेशवासी जान गए हैं कि हरियाणा का विकास और प्रत्येक नागरिक के हित केवल इनेलो में ही सुरक्षित हैं। सभी जोन प्रभारियों वअन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों ने इनेलो नेताओं को भरोसा दिलाया कि सिरसा में प्रवेश करने पर इस परिवर्तन यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत किया जाएगा और वे आज से ही इस अभियान के लिए जुट जाएंगे।

बैठक में युवा इनेलो के जिलाध्यक्ष धर्मवीर नैन सुभाष नैन जसविंद्र बिंदु विनोद अरोड़ा जरनैल चंदी पवन बठला आदि वरिष्ठ इनेलो पदाधिकारी मौजूद थे।

सतीश बंसल पत्रकार
सिरसा हरियाणा
मोबाइल व्हट्सएप्प नंबर 7027101400

Related post

Leave a Reply