अपराध के दुनिया में मुरैना :: खाते से रूपए गायब

अपराध के दुनिया में मुरैना :: खाते से रूपए गायब

नीतू की हत्या में 3 नामजद, 1 गिरफ्तार
मुरैना (प्रमोद कुमार शर्मा ) –  कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुरा इलाके में गत सोमवार की शाम हुई नीतू भदौरिया की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफतार कर लिया है, जबकि तीन लोगों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामले का खुलासा नहीं किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली पुलिस ने ठाकुर गली गोपालपुरा निवासी राजेश सिकरवार के मकान में रहने वाली नीतू पत्नी सुरेश सिंह भदौरिया 35 वर्ष निवासी भौनपुरा थाना फूफ जिला भिण्ड की शाम 7 बजे के लगभग तीन लोगों ने कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी सोनू शर्मा निवासी बागचीनी को गिरफतार कर लिया है और दो अन्य आरोपी राहुल गौड़, सालू उर्फ अभिषेक यादव निवासीगण गोपालपुरा को भी गिरफतार कर लिया है, परंतु पुलिस अधिकारियों ने अभी इनकी पुष्टि नहीं की है।

उल्लेखनीय है कि घटना के बाद जब मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे तो उन्होंने मृतिका की 6 वर्षीय बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि सोनू अंकल आए थे और मुझे टॉफी लेने भेज दिया, जब लौटकर आई तो माँ खून से सनी पड़ी थी।  पुलिस ने फिलहाल आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

अम्बाह में युवक को चाकू मारा
मुरैना। अम्बाह थाना क्षेत्र के वाटर वक्र्स के पास गत सुबह एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार रविशंकर पुत्र रमेशचंद गुप्ता 27 वर्ष निवासी हाथी गड्डा अम्बाह गत सुबह वाटर वक्र्स रोड स्थित रमेश के मकान के पास से गुजर रहा था, तभी आरोपी सोनू दीक्षित निवासी रेत पुरा व चार अन्य अज्ञात युवकों ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। युवक को उपचार हेतु स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। अम्बाह पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।

अवैध निरोध में रखकर युवक को धुना
मुरैना। सबलगढ थाना क्षेत्र के अटार रोड से गुजर रहे एक युवक को तीन युवकों ने पकड़कर कमरे में बंद कर जमकर पीटा और जान से मारने की धमकी दी। जानकारी के अनुसार संजय कुमार पुत्र मुंशीलाल वर्मा 30 वर्ष निवासी रानीपुरा थाना मडरायल जिला करौली राजस्थान गत शाम अपनी मोटरसाइकिल से अपने गांव जा रहा था, तभी मांगरोल से आगे अटार रोड पर आरोपी रामसहाय, लाइकोली निवासी रानीपुरा, दिनेश कोली निवासी टेंटरा ने बाइक रोककर उसे कमरे में बंद कर जमकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। किसी तरह वह आरोपियों के चंगुल से बचकर निकला और सबलगढ़ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

खाते से युवक के 6500 रूपए गायब
मुरैना। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा पोरसा से बैंक कर्मचारी व एक सरपंच ने सांठगांठ कर एक युवक के खाते से 6500 रूपए निकाल लिए, जब वह बैंक गया तो उसे इस वारदात का पता चला। खाता धारक ने मामले की शिकायत शाखा मैनेजर से की है। जानकारी के अनुसार पंकज सिंह पुत्र भगवान सिंह निवासी परदू का पुरा का स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा पोरसा में खाता क्रमांक 63012609465 है। युवक के अनुसार बैंक में पदस्थ कर्मचारी कैशियर यादव व एक सरपंच द्वारा मिलजुलकर उसके खाते से 6500 रूपए 28 जनवरी को निकाल लिए गए, जबकि खाता धारक ने उक्त तारीख को कोई पैसा नहीं निकाला है। युवक ने मामले की शिकायत शाखा मैनेजर से कर कार्रवाई की मांग की है।

अवैध रेत से भरे 3 ट्रक, 3 डम्पर
मुरैना। गत रात्रि बैरियर चौराहा पर चैकिंग के दौरान आरआई के नेतृत्व में सिविल लाइन थाना पुलिस ने अवैध रेत भरकर मुरैना की ओर आ रहे ट्रक व डम्परों को पकड़कर उनके चालकों को गिरफतार कर मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक को मुखबिर से सूचना मिली कि चम्बल नदी से अवैध रेत भरकर तीन ट्रक व तीन डम्पर मुरैना के लिए रवाना हुए हैं। उक्त सूचना पर से उन्होंने आरआई विजय भदौरिया के नेतृत्व में सिविल लाइन थाना पुलिस को कार्रवाई हेतु निर्देश दिए। पुलिस ने बैरियर चौराहे पर रात्रि 1 बजे के लगभग चम्बल से रेत भरकर ला रहे उक्त 6 वाहनों को पकड़ लिया और चालकों को गिरफतार कर लिया। बताया जाता है कि रेत भरे वाहनों को जप्त कर पुलिस लाइन के सुपुर्द किया गया है, जबकि चालकों को सिविल लाइन थाने में गिरफतार किया गया है।

Related post

कृषि सखी::30,000 से अधिक स्वयं सहायता समूहों को प्रमाण पत्र  : प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी

कृषि सखी::30,000 से अधिक स्वयं सहायता समूहों को प्रमाण पत्र : प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी

PIB Delhi—————–प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी 18 जून, 2024 को वाराणसी में कृषि सखियों के रूप में…
बिजली केवाईसी अपडेट घोटाले में मोबाइल नंबरों से जुड़ी धोखाधड़ी गतिविधियों की रिपोर्टों के जवाब में नागरिकों की सुरक्षा के लिए कार्रवाई

बिजली केवाईसी अपडेट घोटाले में मोबाइल नंबरों से जुड़ी धोखाधड़ी गतिविधियों की रिपोर्टों के जवाब में…

 PIB Delhi  ————–दूरसंचार विभाग (डीओटी) ने बिजली केवाईसी अपडेट घोटाले में मोबाइल नंबरों से जुड़ी धोखाधड़ी…
जल संकट : वाटर हीरो, जल प्रहरी व जल रक्षक सम्मानों से अलंकृत जल स्टार रमेश गोयल (सिरसा)

जल संकट : वाटर हीरो, जल प्रहरी व जल रक्षक सम्मानों से अलंकृत जल स्टार रमेश…

देश की राजधानी दिल्ली में गहराते जल संकट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भारत सरकार जल…

Leave a Reply