अच्छे दिन की पोल खुली: प्रवक्ता राजेन्द्र यादव

अच्छे दिन की पोल खुली:  प्रवक्ता राजेन्द्र यादव

मुरैना (प्रमोद कुमार शर्मा) – केन्द्र सरकार के रेल मंत्री सुरेश प्रभू द्वारा संसद में प्रस्तुत किये गये रेल बजट से मुरैना जिले की जनता सहित पूरे अंचल के लोगों को घोर निराशा हुई है। इस रेल बजट में माल भाड़े में वृद्धि करने से महंगाई बढेगी, जिससे गरीबों एवं आम नागरिकों को मुश्किल का सामना करना पड़ेगा।

केन्द्र सरकार के रेल बजट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजेन्द्र यादव ने कहा है कि मुरैना जिले के नागरिकों को संसद में प्रस्तुत रेल बजट से भारी निराशा हुई है। मुरैना जिले एवं पूरे अंचल को उम्मीद थी कि मुरैना स्टेशन पर नई रेल गाडिय़ों का स्टॉपेज होगा, ग्वालियर से श्योपुर कोटा तक नैरोगेज रेल लाइन को बड़ी ब्रॉडगेज रेल लाइन के लिए बजट मिलेगा, लेकिन मुरैना जिले सहित पूरे अंचल को इस रेल बजट में कोई सुविधा नहीं दी गई।

श्री यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने रेल किराये में पहले ही 14.2 प्रतिशत एवं माल भाड़े में साढ़े 6 प्रतिशत बढ़ोत्तरी कर दीथी, अब लोगों को उम्मीद थी कि इस रेल बजट में रेल किराये एवं माल भाड़े में कमी होगी। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट से डीजल सस्ता हुआ, लेकिन रेल किराया कम नहीं हुआ, बल्कि मालभाड़े में और वृद्धि कर दी गई है, इससे जनता को महंगाई से जूझना पड़ेगा।

जिला कांग्रेस प्रवक्ता श्री यादव ने कहा कि लोकसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने पर देश की जनता से अच्छे दिन आने के वायदे किये थे, लेकिन झूठी बाते कर सत्ता हथियाने वाली भाजपा सरकार का असली चेहरा अब जनता के सामने उजागर होने लगा है।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply