• February 16, 2018

युवा हुंकार रैली –कार्यकर्ताओं ने दिखाया पूरा जोश : कौशिक

युवा हुंकार रैली –कार्यकर्ताओं ने दिखाया पूरा जोश : कौशिक

बहादुरगढ़ (पार्टी सूत्र)— भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह की उपस्थिति में युवा हुंकार रैली प्रदेश में विकासात्मक परिवर्तन का साक्षात प्रमाण बनी है।
MLA BHG
प्रदेश के सभी हलकों से आए भाजपा कार्यकर्ताओं में पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शाह ने नई ऊर्जा का संचार पैदा करते हुए संगठन की मजबूती की मिसाल पेश की है।

विधायक कौशिक ने बहादुरगढ़ हलके से पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार जातते हुए इसी लग्र के साथ प्रदेश के विकास में भागीदार बनने के लिए प्रेरित किया। विधायक शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हो रहे थे।

विधायक कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार के आगमन के साथ ही देश में पिछले साढ़े तीन साल में सकारात्मक परिवर्तन हुआ है और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पहली बार भाजपा की एक विशुद्ध सरकार बनी है। इसी के साथ ही अक्तूबर 2014 में प्रदेश के नौजवानों के बल पर हरियाणा में भारी परिवर्तन हुआ और राज्य में भाजपा की सरकार बनी।

जनता ने भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, भेदभाव का ध्यान रखा और इन सब चीजों से निजात दिलाने के लिए भाजपा के प्रति अपना विश्वास जताया और केंद्र व प्रदेश में सरकार बनाई। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने क्षेत्रवाद की कुप्रथा को समाप्त किया और प्रदेश के सभी 90 विधानसभाओं में समान विकास का कार्य करवाने का विशेष कीर्तिमान स्थापित किया है।

उन्होंने कहा कि क्षेत्रवाद का अब प्रदेश में पूर्णतया सफाया हुआ है और सबका साथ-सबका विकास की सोच के अनुरूप जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए विकास कार्य किए जा रहे हैं। इतना ही नहीं मौजूदा सरकार अंत्योदय की भावना के साथ कार्य कर रही है और अंतिम व्यक्ति तक को सरकार की योजना का सही ढंग से लाभ मिले इसके लिए सार्थक कदम उठाए जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भारत के जवान, किसान, गरीब ठेले वाले और बालिकाओं ने जो भारत का सपना देखा है उस सपने को साकार करने के लिए केन्द्र सरकार प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की अगुवाही में लगातार कार्य कर रही है और प्रधानमंत्री श्री मोदी ऐसा भारत बनाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि युवा हुंकार रैली में हलके के युवाओं ने जिस उमंग व उत्साह के साथ भागीदारी निभाई उसके अनुरूप आने वाले समय में संगठन बहुत मजबूत होगा।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply