‘नारायण’ के जरिये —- आँचल गोस्वामी

‘नारायण’ के जरिये —- आँचल गोस्वामी

मलाड मुंबई (संजय राज शर्मा) —————–फिल्म ‘नारायण’ ३ नवम्बर २०१७ रिलीज़ होनेवाली है,जिसके निर्माता- निर्देशक जोगेश सहदेवा हैं। जोकि दृढ़ संकल्प की एक कहानी है।जिसमें एक चालीस साल का आम इंसान अपने बेटे के ऊपर पड़ी मुसीबत को दूर करने के ऐसे तूफ़ान का मुकाबला करता है, जोकि इंसान सोच भी नहीं सकता है।

Aanchal Goswami (4)
यह फिल्म एक बाप बेटे के प्यार को दर्शाती है।इस फिल्म की अभिनेत्री आँचल गोस्वामी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।जिस किसी ने इस फिल्म का ट्रायल देखा उसने आँचल की अभिनय कला की तारीफ़ की है। वैसे वे काफी खूबसूरत,आकर्षक और ग्लॅमरस है। आँचल गोस्वामी दिल्ली की रहनेवाली है और वहां से लक्ष्मीबाई कॉलेज से पॉलिटिकल साइंस में ग्रैजुएशन किया है व काफी नाटक इत्यादि में हिस्सा लिया है और कत्थक डांस इत्यादि सीखा है। इसके बाद डीडी नेशनल के धारावाहिक ‘डगर पनघट की’ और वी चॅनेल के ‘पी एस आई हेट यू’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है।इसके अलावा जीओ के विज्ञापन फिल्म में ज़हीर खान और न्यूट्रा लाइट बटर के विज्ञापन में संजीव कपूर के साथ काम कर चुकी है।

फिल्म ‘नारायण’ यह उनकी पहली फिल्म है, जिसमें एक्टर एकल्वय कश्यप की और उनकी रोमांटिक जोड़ी है।अपनी इस पहली फिल्म के बारे में आँचल गोस्वामी कहती है,” मैं इसमें नेहा का कैरेक्टर प्ले कर रही हूँ, जोकि स्कूल जाती है और एक लड़की कबीर से प्यार करती है। कबीर मुझे खुश करने के लिए महंगे महंगे गिफ्ट लाता है और उस चक्कर में गलत लोगों की संगत में पड जाता है। इसके बाद उसके पिता अपने बेटे को बचाने के लिए किस तरह के दृढ़ संकल्प करते है और क्या क्या करते है ? यह फिल्म में दिखाया गया। यह एक बहुत ही भावात्मक फिल्म है। ”

आगे भविष्य की योजना और टीवी में काम करने के बारे में आँचल कहती है,” मैं काम को छोटा बड़ा नहीं मानती हूँ। यदि अच्छा और ढंग का रोल मिलेगा तो मैं फिल्म, धारावाहिक नाटक इत्यादि सभी में काम करना चाहूंगी। जैसा रोल आलिया भट्ट ने ‘हाईवे’ में किया था, उस प्रकार का रोल जरूर करना चाहती हूँ। ”

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply