• July 22, 2019

परनाला रावमावि में कमरों का शिलान्यास—-विधायक नरेश कौशिक

परनाला रावमावि में कमरों का  शिलान्यास—-विधायक नरेश कौशिक

बहादुरगढ़———-विधायक नरेश कौशिक ने कहा बच्चों व युवाओं को बेहतर शैक्षणिक माहौल प्रदान करने के लिए सरकार की ओर से अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर मुहैया कराया जा रहा है।

शिक्षा के मंदिर के प्रतीक विद्यालयों को आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित किया जा रहा है। विधायक कौशिक सोमवार को गांव परनाला के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में बनने वाले 12 कमरों का शिलान्यास स्कूल की छात्राओं के साथ कर रहे थे।

विधायक कौशिक ने गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय परिसर में करीब 52.75 लाख रुपए की लागर से बनने वाले नए कमरों की शिलान्यास करते हुए निर्माण कार्य शुरू करवाया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से शिक्षा के व्यापक प्रचार प्रसार के लिए तथा युवा शक्ति को पढ़ाई के अनुकूल माहौल दिया जा रहा है। बहादुरगढ़ हल्के की बात करें तो कसार व जाखोदा में नई बिल्डिंग निर्माण कार्य जारी है वहीं बच्चों की सुविधा के अनुरूप भवन विस्तारीकरण भी निरन्तर किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि शिक्षा विकास का मुख्य स्रोत है, ऐसे में हमारी भावी पीढ़ी को बेहतर वातावरण देने का काम सरकार की ओर से किया जा रहा है ताकि देश की पौध को सही तरीके से सींचा जा सके।

इस अवसर पर भाजपा नेता दिनेश शेखावत, आईटी सेल अध्यक्ष कृष्ण चन्द्र, बिजेंद्र वशिष्ट, अशोक राठी, राजकुमार पंडित, फोजी प्रकाश राठी, सोनू राठी, राजकुमार राठी, मुकेश, राजीव, योगेन्द्र सैनी, प्रीतम, धर्मवीर, जगदीश, चांद सैनी सहित शिक्षा विभाग से बीईओ सुनील कोहली व सर्व शिक्षा प्रोजेक्ट से जेई अजय छिकारा व स्कूल प्राचार्य, शिक्षकगण व विद्यार्थी मौजूद रहे।

Related post

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट:  60.96 प्रतिशत मतदान

द्वितीय चरण : 88 लोकसभा सीट: 60.96 प्रतिशत मतदान

PIB Delhi. —– आम चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान के तहत 88 लोकसभा सीटों…
तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति

तर्कहीन बयानों से जूझती चुनावी राजनीति भ्रमित होते आम मतदाता किस पर करे विश्वास ——–  सुरेश…
VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज  : सुप्रीम कोर्ट

VVPAT पर्चियों के 100% सत्यापन की याचिका खारिज : सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने 24 अप्रैल को मतदाता सत्यापन योग्य पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) पर्चियों के साथ…

Leave a Reply