• December 11, 2014

मुलाकात और मांग : करौली-धौलपुर राष्ट्रीय राजमार्गो के निर्माण कार्य

मुलाकात और मांग : करौली-धौलपुर राष्ट्रीय राजमार्गो के निर्माण कार्य

जयपुर – लोकसभा में करौली-धौलपुर के सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने अपने संसदीय क्षेत्र में चल रहे राजमार्गों के निर्मार्ण कार्यों की समस्याओं से अवगत करवाने के लिए केन्द्रीय परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री श्री नीतिन गड़करी से मुलाकात की।

श्री राजोरिया ने केन्द्रीय मंत्री श्री गड़करी से आग्रह किया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या (3) धौलपुर शहर के मध्य से गुजरता है जिस पर पुल एंव सर्विस रोड़ का कार्य काफी धीमी गति से चल रहा है, इसलिए निर्माण कार्य को समयबद्ध  तरीके से पूर्ण करवाने के साथ पुल निर्माण में गुणवत्ता का स्तर एवं सुरक्षा मापदंड़ों को सुनिश्चित किया जावें।

श्री राजोरिया ने मांग की कि इस राजमार्ग पर धौलपुर शहर में नगर परिषद् रोड़ से मचकुण्ड़ रोड़ के मध्य और धूलाकोट रोड़ से चौराहा मंदिर के मध्य ओवरब्रिज/अंडर पास भी बनाया जावें। साथ ही इस राजमार्ग का धौलपुर बाइपास भी बनाया जावें, ताकि शहर में परिवहन व्यवस्था को बेहतर बनाया जा सके।

श्री राजोरिया ने श्री गड़करी को मुलाकात के दौरान करौली जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11-बी की समस्याओं से भी अवगत करवाया।

श्री राजोरिया ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11-बी पर करौली शहर में दौहरीकरण का कार्य काफी समय से लंबित है तथा सड़क पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है। उन्होंने बताया कि इस कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करवाने तथा सड़क की गुणवत्ता को सुनिश्चित करने के आदेश केन्द्रीय मंत्री ने संंबंधित अधिकारियों को दिए है।

Related post

यह इत्र सबसे महँगा

यह इत्र सबसे महँगा

अतुल मलिकराम ——फूलों का स्वभाव होता है खुद के साथ ही साथ अपने आसपास के वातावरण…
ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

लखनऊ (निशांत सक्सेना ) : एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जून से अगस्त 2024 के बीच,…

Leave a Reply