• April 8, 2017

विधायक की जमकर सराहना —स्थानीय पार्षद

विधायक  की जमकर सराहना —स्थानीय पार्षद

बहादुरगढ़, 8 अप्रैल—विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि हलके के शहरी क्षेत्र की रिहायशी कालोनियों में लोगों को आवागमन में असुविधा न हो इसके लिए सरकार की ओर से धनराशि मंजूर करवाते हुए गलियों का नवीनीकरण कार्य तेजी से किया जा रहा है। 08 MLA BHG.

लोगों की सुविधानुसार हलके में विकास कराने का उद्देश्य लेकर वे आगे बढ़ रहे हैं जिसमें हलकावासियों का उन्हें भरपूर सहयोग मिल रहा है। विधायक शनिवार को शहर के वार्ड 17 के धर्मपुरा क्षेत्र में स्थानीय पार्षद रमिता चुघ के साथ गली निर्माण कार्य के शुभारंभ अवसर पर बोल रहे थे। करीब दस लाख रूपए की लागत से इस गली के बनने से कालोनी के लोगों को काफी सुविधा मिलेगी।

विधायक कौशिक ने कहा कि वे हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर हैं और सरकार की ओर से क्षेत्र के विकास के लिए धनराशि लाने में पूरी तरह से सजग हैं। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि वे विकास कार्य में निरंतर सहभागी बनें और बदलते बहादुरगढ़ में कदमताल करें।

उन्होंने कहा कि कालोनी की गलियों के सुधारीकरण के साथ-साथ अन्य मूलभुत सुविधाओं पर भी सरकार की ओर से वे ग्रांट मंजूर करवा रहे हैं और अनेक बड़ी विकास परियोजनाओं के माध्यम से हलके का स्वरूप बदलता नजर आ रहा है। स्थानीय पार्षद रमित चुघ ने क्षेत्र के गणमान्य लोगों की उपस्थिति में विधायक नरेश कौशिक का स्वागत किया और कहा कि भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास की सोच के अनुरूप कार्य कर रही है। उन्होंने विधायक द्वारा हलके में कराए जा रहे विकास कार्यों की भी जमकर सराहना की।

इस मौके पर भाजपा नेता राजपाल शर्मा, भाजपा मंडल अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, ब्लाक समिति बहादुरगढ़ चेयरपर्सन प्रतिनिधि युद्धवीर भारद्वाज, बलवान खत्री, कैप्टन राम सिंह दलाल, राजेश गोयल, अशोक शर्मा, सुरेंद्र चुघ, सतबीर सिंह चौहान, पंकज गांधी, इंद्रपाल नागपाल, वीना रानी, दीपा चुघ, स्वाति वधवा, शीतल मेहता, शकुंतला देवी, बिजेंद्र व सतीश शस्त्री सहित अन्य शहरवासी मौजूद रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply