• March 15, 2017

तीन आरोपी काबू ,4000 रूपये नगद बरामद

तीन आरोपी काबू ,4000 रूपये नगद बरामद

झज्जर/बहादुरगढ़ (क्राइम रिपोर्टर गौरव शर्मा)————-जिला झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना के आधार पर छीनाझपटी के मामले में 3 वांछित आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है ।

मामले की जानकारी देते हुए थाना शहर बहादुरगढ़ के अंतर्गत पुलिस चौकी प्रभारी आधुनिक औद्योगिक क्षेत्र बहादुरगढ़ उपनिरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि चौकी की एक टीम द्वारा चौकी एरिया में हुई छीना झपटी के मामले में तीन आरोपियों को काबू किया गया है।
1
उन्होंने बताया कि श्रवण कुमार निवासी जिला समस्तीपुर बिहार हाल किराएदार विवेकानंद नगर बहादुरगढ़ ने शिकायत देते हुए बताया था कि वह 11 मार्च की शाम को अपनी फैक्ट्री से तनख्वाह लेकर घर जा रहा था। तब सेक्टर 9 बाईपास पुल के पास तीन लड़कों ने जबरदस्ती उसके रुपए छीन लिए और मौका से भाग गए । जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना शहर बहादुरगढ़ में मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि एसपी बी सतीश बालन द्वारा दिशा-निर्देशों के अनुसार तीन वांछित आरोपियों को काबू किया गया । चौकी में तैनात सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र सिंह की टीम चौकी के इलाका में गश्त पर तैनात थी। गश्त के दौरान टीम को गुप्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा मौका पर पहुंचकर तीनों आरोपियों को काबू किया गया ।

पकड़े गए तीनों आरोपियों की पूछताछ में पहचान सूरज पुत्र दीपक निवासी महावीर पार्क बहादुरगढ़, आसिफ पुत्र मुस्तफा निवासी जिला सिवान बिहार हाल सेक्टर 6 बहादुरगढ़ तथा बबलू पुत्र सुरेंद्र निवासी जिला छपरा बिहार हाल अशोकनगर बहादुरगढ़ के तौर पर की गई।

चौकी प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से उपरोक्त वारदात में छीने गए रुपयों में से 4000 रूपये नगद बरामद किए गए।

तीनों आरोपियों को अदालत बहादुरगढ़ में पेश किया गया । जहां से तीनों को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया ।

Related post

यह इत्र सबसे महँगा

यह इत्र सबसे महँगा

अतुल मलिकराम ——फूलों का स्वभाव होता है खुद के साथ ही साथ अपने आसपास के वातावरण…
ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

लखनऊ (निशांत सक्सेना ) : एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जून से अगस्त 2024 के बीच,…

Leave a Reply