• May 4, 2016

सीएम से मुलाकात : मेहंदीपुर व डाबौदा खंड बहादुरगढ़ में—-विधायक नरेश कौशिक

सीएम से मुलाकात : मेहंदीपुर व डाबौदा  खंड बहादुरगढ़ में—-विधायक नरेश कौशिक
बहादुरगढ़, 4 मई बहादुरगढ़ ब्लाक समिति की नवनिर्वाचित चेयरपर्सन मोनिका गौड ने बुधवार को बहादुरगढ़ से विधायक नरेश कौशिक के साथ चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल से शिष्टाचार मुलाकात की। विधायक कौशिक ने मुख्यमंत्री के समक्ष बताया कि भारतीय जनता पार्टी की जनहितैषी नीतियों के फलस्वरूप बहादुरगढ़ खंड से निर्वाचित पार्षदों द्वारा मोनिका को चेयरपर्सन पद का दाियत्व सौंपा गया है। 04 MLA
मुख्यमंत्री से हुई शिष्टाचार मुलाकात में चेयरपर्सन मोनिका गौड ने कहा कि पार्टी के प्रति अपनी आस्था रखते हुए ब्लाक समिति की ओर से जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है, वे उस पर पूर्ण रूप से खरा उतरने का विश्वास दिलाती हैं। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ खंड के अंतर्गत आने वाले गांवों में मूलभुत सुविधाएं प्रदान करने के लिए वे पुरजोर प्रयासरत रहेंगी।
उन्होंने कहा कि निष्पक्षता के साथ सभी को साथ लेकर वे बहादुरगढ़ ब्लाक के गांवों को नया स्वरूप प्रदान करने में सक्रिय रहेंगी। विधायक कौशिक ने मुलाकात के दौरान बताया कि ब्लाक समिति चुनाव में भाजपा समर्थक पार्षदों द्वारा जीत का परचम लहराया गया है और चेयरपर्सन व वाइस चेयरमैन पद पर भाजपा समर्थित पार्षदों को निर्वाचित किया गया है। इस मौके पर चेयरपर्सन मोनिका गौड के पति युद्धवीर सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता साथ रहे।
 मेहंदीपुर व डाबौदा को खंड बहादुरगढ़ में————— बहादुरगढ़ खंड के अंतर्गत आने वाले गांव मेहंदीपुर व डाबौदा को खंड बहादुरगढ़ में ही शामिल रखने केलिए बुधवार को विधायक नरेश कौशिक ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल से मुलाकात की। उन्होंने मुलाकात के दौरान उनके समक्ष दोनों पंचायतों द्वारा दिए गए प्रस्ताव को रखा। मुख्यमंत्री ने उक्त प्रस्ताव पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।
विधायक कौशिक ने कहा कि गांव मेहंदीपुर व डाबौदा के लोगों तथा पंचायत प्रतिनिधियों की मांग है कि उनके गांव को बहादुरगढ़ खंड से निकालकर किसी अन्य खंड में शामिल नहीं किया जाए। उन्होंने मुलाकात के दौरान मेहंदीपुर व डाबौदा गांव की ओर से लिखित में किए गए प्रस्ताव को भी मुख्यमंत्री के समक्ष रखा। जिसपर मुख्यमंत्री ने उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply