• March 13, 2024

होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया : होण्डा मानेसर हाफ मैराथॉन – रन फॉर रोड सेफ्टी

होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया : होण्डा मानेसर हाफ मैराथॉन – रन फॉर रोड सेफ्टी

11 मार्च 2024: होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने होण्डा मानेसर हाफ मैराथॉन- रन फॉर रोड सेफ्टी के दूसरे संस्करण का शानदार सफलता के साथ समापन किया। मैराथॉन को 10 मार्च 2024 को गुरूग्राम में आईएमटी मानेसर स्थित एचएमएसआई की ग्लोबल रिसोर्स फैक्टरी से रवाना किया गया। इस आयोजन ने 2050 तक होण्डा की मोटरसाइकिलों एवं ऑटोमोबाइल्स के साथ दुर्घटना में होने वाली शून्य मौतों को सुनिश्चित करने के कंपनी के विश्वस्तरीय दृष्टिकोण के अनुरूप सड़क सुरक्षा पर जागरुकता बढ़ाने का प्रयास किया गया।

 

‘ऐसे कंपनी बनने के प्रयास में जिसे समाज प्राथमिकता दे’ एचएमएसआई अपने सामाजिक उद्देश्यों को पूरा करने की दिशा में समर्पित है। होण्डा मानेसर हाफ मैराथॉन ने एक पावरफुल प्लेटफॉर्म की भूमिका निभाई, 6000 से अधिक धावक सड़क सुरक्षा के नेक काज के लिए इस रन में शामिल हुए। प्रतिभागियों ने तीन श्रेणियों में रन में हिस्सा लियाः 5 किलोमीटर फन रन, 10 किलोमीटर रन और 21.1 किलोमीटर हाफ मैराथॉन। आईएमटी मानेसर में सोच-समझ कर रूट तय किया गया था ताकि हर किसी के लिए सुगम अनुभव को सुनिश्चित किया जा सके।

 

जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल इस अवसर पर सेलेब्रिटी मेहमान के रूप में मौजूद रहे। प्रतिभागियों ने न सिर्फ सड़क सुरक्षा के अनुकूल वातावरण में योगदान दिया बल्कि आकर्षक पुरस्कार भी जीते। मैराथॉन में जीतने वाले प्रतिभागियों को प्रतिष्ठित शाईन 100 और स्टाइलिश डियो 110 उपहारस्वरूप दी गई। इसके अलावा उनकी उपलब्धियों को सम्मानित करने के लिए नकद पुरस्कार भी दिए गए। सभी प्रतिभागियों के उत्साह को बढ़ाने के लिए रोमांचक लकी ड्रॉ निकाला गया और एक भाग्यशाली विजेता को ग्राण्ड पुरस्कार- होण्डा सीबी350 जीतने का मौका मिला।

 

होण्डा मानेसर हाफ मैराथॉन की सफलता सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने और स्वस्थ समुदाय के निर्माण की एचएमएसआई की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। एचएमएसआई ने सभी प्रतिभागियों, हरियाणा के सरकारी अधिकारियों और आईएमटी मानेसर के ओद्यौगिक संगठनों एवं आईएमटी मानेसर के विभिन्न संस्थानों के प्रति आभार व्यक्ति किया, जिन्होने होण्डा मानेसर हाफ मैराथॉन को सफल बनाने में योगदान दिया है। आयोजन से इकट्ठा हुई जमा राशि को सड़क सुरक्षा के लिए दान में दिया जाएगा।

 

इस अवसर पर श्री सुत्सुमु ओतानी, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ, होण्डा मोटरसाइकिल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘होण्डा मानेसर हाफ मैराथॉन- रन फॉर रोड सेफ्टी के दूसरे संस्करण का सफल आयोजन करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। यह सिर्फ एक रेस नहीं बल्कि हर किसी के लिए सुरक्षित सड़कों के निर्माण की दिशा में एक अभियान है। होण्डा सडक सुरक्षा पर सकारात्मक प्रभाव उत्पन्न करने के लिए प्रतिबद्ध है और यह मैराथॉन इसी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। मैं सभी प्रतिभागियों को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने इस आयोजन को सफल बनाया है। आइए एक साथ मिलकर अधिक सुरक्षित एवं ज़िम्मेदार समाज के निर्माण की शपथ लें।’’

 

 

 

 

more information, contact: public.relations@honda2wheelersindia.com

Dawson Rebello| Executive – Administration| MumbaiAdFactors PR | M: +91 82915 99507

Related post

Leave a Reply