हमारा किसी सरकार को गिराने का इरादा नहीं – अजय प्रताप

हमारा किसी सरकार को गिराने का इरादा नहीं – अजय प्रताप

सीधी (विजय सिंह)— हमारा किसी सरकार को गिराने का इरादा नहीं है। कभी भी सुनने को मिल सकता है कि सरकार अपने ही बोझ से चरमरा कर गिर गई। राज्य सभा सांसद एवं मध्य प्रदेश भाजपा महामंत्री अजय प्रताप सिंह ने आज गृह ग्राम दुअरा में आयोजित प्रेस वार्ता में यह बात कही।

प्रदेश महामंत्री से पूंछा गया था कि कर्नाटक की परिस्थितियां मध्य प्रदेश में कब तक निर्मित होंगी ? सवाल के जवाब में श्री सिंह ने कहा – मेरा विश्वास है कि मध्य प्रदेश की सरकार स्वयं के अतर्विरोधों से गिर जायेगी। इनका आपस में इतना अंर्तद्वंद है कि मंत्री मुख्यमंत्री की नही सुन रहे हैं, विधायक मंत्री की नहीं मान रहे हैं, कार्यकर्ता विधायकों को दौड़ा रहे हैं।

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार से कोई भी संतुष्ट नहीं है। सरकार ने 6 महीने में ही ऐसी परिस्थिति पैदा कर दी है कि चारों तरफ हाहाकार है। सरकार हर मोर्चे पर असफल है। किसान नाराज है, मजदूर नाराज है, नौजवानों के साथ मजाक हो रहा है, व्यापार चौपट है। ऐसी परिस्थितियों में कांग्रेस सरकार से संतुष्ट होने का सवाल ही नहीं पैदा होता।

सीधी जिले में सोन नदी से अवैध रेत उत्खनन के सवाल पर प्रदेश महामंत्री ने कहाकि पूरे 108 कि.मी. सोन नदी को सोन घड़ियाल अभयारण्य गलत घोषित किया गया था। मैं प्रयास करूंगा कि इसका डी नोटीफिकेशन कराया जाय। सोन नदी की रेत खुलने से लोगों को रोजगार के अवसर के साथ ही प्रदेश के राजस्व में आय होगी।

विक्षिप्त युवक ने सोननदी में लगाई छलांग : —-

जिले के बहरी थाना अंतगर्त उफनती सोननदी के जोगदहा घाट में एक युवक ने नदी में छलांग लगा दिया है। घटना रविवार की दोपहर करीब एक बजे की है। ग्रामीणों से सूचना मिलते ही बहरी और अमिलिया थाना की पुलिस मौके में पहुंच गई है। गोताखोर युवक की तलाश में जुट गए है। युवक ने किस कारण छंलाग लगाया पुलिस जांच में जुटी है।

थाना प्रभारी बहरी आशोक पाण्डेय ने बताया कि बहरी थाना क्षेत्र के डढिया गांव निवासी बाल मुकुन्द द्विवेदी 30 बर्ष दोपहर करीब 1 बजे जोगदहा घाट सोननदी पुल पर आकर सोननदी में छलांग लगा दिया। बताया गया हैं कि युवक करीब दो माह पहले से विक्षिप्त हो गया था। पुलिस लगातार गोताखोर के माध्यम से युवक को ढूढने का प्रयास कर रही है। बता दें कि पिछले दो तीन दिन से सोननदी में बारिश के कारण पानी का बहाव भी तेज है और वहां घडियालों का खतरा है ।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply