स्व डॉ सोनी की तस्वीर पर माल्यार्पण और श्रद्धांजलि—सांसद अर्जुन लाल मीणा

स्व डॉ सोनी की तस्वीर पर माल्यार्पण और श्रद्धांजलि—सांसद अर्जुन लाल मीणा

प्रतापगढ़—(महेश शर्मा) – प्रतापगढ़ के दौरे पर आए उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा वरिष्ठ भाजपा नेता स्वर्गीय भागीरथ राकेश राज सोनी के निवास पर पहुँचे डो सोनी के निवास पर उनके छोटे भाई लक्ष्मीनारायण राज सोनी, पुत्र हरीश, एवं अरविन्द राजसोनी, भतीजा पूर्व पार्षद राजेन्द्र राजसोनी, पौत्र पुनीत राजसोनी उपस्थित थे।

सांसद मीणा ने स्व डॉ सोनी की तस्वीर पर माल्यार्पण किया एवं पार्टी एवं देश के लिए उनके योगदान को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की सांसद मीणा ने सोनी के शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया एवँ उनके साथ संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि 50 के दशक में काश्मीर आंदोलन के समय हमारे वरिष्ठतम नेता डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के साथ काश्मीर में गिरफ्तारी देने वाले देश एवं पार्टी के महान सपूत डॉ भागीरथ राकेश सोनी का निधन हमारे देश एवं भारतीय जनता पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति हैं जिसे कभी भी पूरा नही किया जा सकता।

आज स्व डॉ. सोनी के निवास पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए मैं स्वयं को सम्मानित महसूस कर रहा हूं आज अगर हम जैसे लोग सांसद और कमलेश डोशी जैसे लोग सभापति हैं तो यह पार्टी के डॉक्टर सोनी जैसे वरिष्ठ नेताओं के त्याग और बलिदान का परिणाम है हम जो स्वर्णिम समय देख रहे हैं उसके लिए डॉक्टर सोनी जैसे नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने अपना सर्वस्व बलिदान किया है।

सभापति डोशी ने सांसद मीणा को बताया कि स्व. डॉ सोनी अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़कर गए हैं इनका परिवार परम्परागत रूप से थेवा आर्टिस्ट है एवं कांच पर सोने की महीन कारीगरी की विश्व की इस बेजोड़ कला में पारंगत इस पूरे परिवार को 11 बार राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

यह जानकारी मिलने पर सांसद मीणा ने कहा कि देशभक्ती एवं कलाश्रेष्ठता से परिपूर्ण इस परिवार को भारतमाता का आशीर्वाद मिला हुआ हैं अत: इस परिवार के सदस्य समाज के जिस क्षेत्र में जायेंगे अपनी प्रतिभा और लगन के बल पर हमेशा अग्रिम पंक्ति में नजर आएंगे

सांसद महोदय के साथ स्व डॉ सोनी के निवास पर वरिष्ठ भाजपा नेता शांतिलाल डोशी, अजीतमल डोशी, सभापति कमलेश डोशी, वरिष्केठ समाजसेवी गेंदमल पालीवाल, पार्षद संजय जैन, भाजपा नेता दिनेश नागर एवं महेश शर्मा ने भी डॉ सोनी को श्रद्धांजलि अर्पित की

Related post

यह इत्र सबसे महँगा

यह इत्र सबसे महँगा

अतुल मलिकराम ——फूलों का स्वभाव होता है खुद के साथ ही साथ अपने आसपास के वातावरण…
ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

लखनऊ (निशांत सक्सेना ) : एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जून से अगस्त 2024 के बीच,…

Leave a Reply