• December 4, 2022

“स्थानीय सांसद (अभिषेक) सब कुछ खाते हैं। वह क्या खाता है ? वह कोयला, बालू, गाय और शराब की बोतलें खाता है –विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी

“स्थानीय सांसद (अभिषेक) सब कुछ खाते हैं। वह क्या खाता है ? वह कोयला, बालू, गाय और शराब की बोतलें खाता है –विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी

विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने डायमंड हार्बर में तृणमूल सांसद और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के पिछवाड़े भाजपा के पंचायत चुनाव अभियान की शुरुआत की, जिसमें उन्हें राज्य में लगभग सभी भ्रष्टाचारों के लिए जिम्मेदार ठहराया गया।

“स्थानीय सांसद (अभिषेक) सब कुछ खाते हैं। वह क्या खाता है ? वह कोयला, बालू, गाय और शराब की बोतलें खाता है…. वह स्कूल यूनिफॉर्म के पैसे भी खाता है। उन्होंने लगभग 50,000 नौकरियां बेची हैं, ”अधिकारी ने डायमंड हार्बर के लाइटहाउस ग्राउंड में एक रैली को बताया।

बैठक के स्थान से, जो अभिषेक के निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है, अधिकारी के 20 मिनट के संबोधन की सामग्री से, यह स्पष्ट था कि भाजपा भ्रष्टाचार और अभिषेक के साथ अपने कथित संबंधों को पंचायत चुनावों में मुख्य चुनावी मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है।

अधिकारी ने कहा कि दक्षिण 24-परगना, जो व्यापक रूप से अभिषेक द्वारा देखा जाने वाला जिला है, ने 2016 के बाद से सबसे अधिक भ्रष्टाचार और चुनावी कदाचार देखा है।

उन्होंने कहा, “भतीजे के गुंडों (मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अभिषेक की चाची हैं) ने 2016 से यहां कोई चुनाव नहीं होने दिया है। 2018 में, उन्होंने किसी भी पंचायत सीट पर किसी को भी नामांकन नहीं करने दिया।” भाजपा अपने उम्मीदवारों के नामांकन दाखिल करना सुनिश्चित करेगी।

भाजपा सूत्रों के मुताबिक अधिकारी का अभिषेक पर हमला इस अहसास पर आधारित है कि भ्रष्टाचार के आरोपों पर ममता को घेरना मुश्किल है। बीजेपी के एक सूत्र ने कहा, “अभिषेक की भड़कीली जीवनशैली, उसकी चाची के विपरीत, उसके खिलाफ भ्रष्टाचार की कहानी गढ़ना आसान बनाती है।”

उनके मुताबिक कोयला घोटाले में अभिषेक, उनकी पत्नी और भाभी से केंद्रीय एजेंसियां कई बार पूछताछ कर चुकी हैं.

अधिकारी ने अभिषेक के निजी सहायक पर एसएससी और प्राथमिक शिक्षक परिषद भर्ती घोटालों में लिंक का आरोप लगाया। उन्होंने लोगों से वादा किया कि वह इस महीने फिर से डायमंड हार्बर जाएंगे और विजय उत्सव मनाने के लिए मिठाइयां बांटेंगे। शपथ, बिना किसी स्पष्टीकरण के, उनके दावे के अनुरूप थी कि “बंगाल का सबसे बड़ा चोर” दिसंबर में गिरफ्तार किया जाएगा।

Related post

Leave a Reply