सीधी में 31 मई के बाद नहीं मिला कोरोना संक्रमित : आज 4 मरीज डिस्चार्ज

सीधी में 31 मई के बाद नहीं मिला कोरोना संक्रमित : आज 4 मरीज डिस्चार्ज

जिम्मेदार आचरण से जीती जा सकती है कोरोना से जंग – कलेक्टर चौधरी

सीधी ( विजय सिंह )- स्वास्थ्य विभाग-प्रशासन के सतत प्रयासों एवं कोरोना संक्रमितों के आत्मसंयम, धैर्य एवं मजबूत इरादों ने आखरिकार कोरोना को परास्त कर दिया है। आज कोविड केयर सेन्टर सीधी में भर्ती 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज पूरी तरह से स्वस्थ होने और रिसेम्पलिग की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त होने के बाद डिस्चार्ज कर उन्हें उनके गृह ग्राम पहुंचा दिया गया।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी. एल. मिश्रा ने बताया कि जिले में 17 कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाये गये थे, जिनमें से क्रमशः 12 व्यक्ति स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो गये हैं। शेष 5 व्यक्तियों का उपचार किया जा रहा है।

कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी ने चारों संक्रमित व्यक्तियों के स्वस्थ होने पर शुभकामनाएँ दी हैं। उन्होंने सीधी जिले के समस्त निवासियों से अपील की है कि कोरोना को हराना है, तो सूझबूझ एवं जिम्मेदार आचरण को अपनी दिनचर्या में शामिल करना होगा। उन्होंने कहा कि शासन एवं प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस से बचाव के लिए जो भी निर्देश और सलाह दी जाती हैं, उनका पालन करें।

कलेक्टर श्री चौधरी द्वारा कोविड केयर सेन्टर में संलग्न चिकित्सीय स्टाफ, नर्सिंग स्टाफ और प्रबंधकीय कार्य में लगे हुए कर्मियों को 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के ठीक हो जाने पर सराहना करते हुये उन्हें अपनी सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखने की सलाह दी।

Attachments area

Related post

यह इत्र सबसे महँगा

यह इत्र सबसे महँगा

अतुल मलिकराम ——फूलों का स्वभाव होता है खुद के साथ ही साथ अपने आसपास के वातावरण…
ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

ग्लोबल वॉर्मिंग के कारण भीषण गर्मी से जूझ रहे दो अरब लोग: रिपोर्ट

लखनऊ (निशांत सक्सेना ) : एक नई रिपोर्ट के अनुसार, जून से अगस्त 2024 के बीच,…

Leave a Reply