• May 4, 2016

सीएम से मुलाकात : मेहंदीपुर व डाबौदा खंड बहादुरगढ़ में—-विधायक नरेश कौशिक

सीएम से मुलाकात : मेहंदीपुर व डाबौदा  खंड बहादुरगढ़ में—-विधायक नरेश कौशिक
बहादुरगढ़, 4 मई बहादुरगढ़ ब्लाक समिति की नवनिर्वाचित चेयरपर्सन मोनिका गौड ने बुधवार को बहादुरगढ़ से विधायक नरेश कौशिक के साथ चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल से शिष्टाचार मुलाकात की। विधायक कौशिक ने मुख्यमंत्री के समक्ष बताया कि भारतीय जनता पार्टी की जनहितैषी नीतियों के फलस्वरूप बहादुरगढ़ खंड से निर्वाचित पार्षदों द्वारा मोनिका को चेयरपर्सन पद का दाियत्व सौंपा गया है। 04 MLA
मुख्यमंत्री से हुई शिष्टाचार मुलाकात में चेयरपर्सन मोनिका गौड ने कहा कि पार्टी के प्रति अपनी आस्था रखते हुए ब्लाक समिति की ओर से जो जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है, वे उस पर पूर्ण रूप से खरा उतरने का विश्वास दिलाती हैं। उन्होंने कहा कि बहादुरगढ़ खंड के अंतर्गत आने वाले गांवों में मूलभुत सुविधाएं प्रदान करने के लिए वे पुरजोर प्रयासरत रहेंगी।
उन्होंने कहा कि निष्पक्षता के साथ सभी को साथ लेकर वे बहादुरगढ़ ब्लाक के गांवों को नया स्वरूप प्रदान करने में सक्रिय रहेंगी। विधायक कौशिक ने मुलाकात के दौरान बताया कि ब्लाक समिति चुनाव में भाजपा समर्थक पार्षदों द्वारा जीत का परचम लहराया गया है और चेयरपर्सन व वाइस चेयरमैन पद पर भाजपा समर्थित पार्षदों को निर्वाचित किया गया है। इस मौके पर चेयरपर्सन मोनिका गौड के पति युद्धवीर सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता साथ रहे।
 मेहंदीपुर व डाबौदा को खंड बहादुरगढ़ में————— बहादुरगढ़ खंड के अंतर्गत आने वाले गांव मेहंदीपुर व डाबौदा को खंड बहादुरगढ़ में ही शामिल रखने केलिए बुधवार को विधायक नरेश कौशिक ने चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल से मुलाकात की। उन्होंने मुलाकात के दौरान उनके समक्ष दोनों पंचायतों द्वारा दिए गए प्रस्ताव को रखा। मुख्यमंत्री ने उक्त प्रस्ताव पर सहानुभूति पूर्वक विचार करने का आश्वासन दिया।
विधायक कौशिक ने कहा कि गांव मेहंदीपुर व डाबौदा के लोगों तथा पंचायत प्रतिनिधियों की मांग है कि उनके गांव को बहादुरगढ़ खंड से निकालकर किसी अन्य खंड में शामिल नहीं किया जाए। उन्होंने मुलाकात के दौरान मेहंदीपुर व डाबौदा गांव की ओर से लिखित में किए गए प्रस्ताव को भी मुख्यमंत्री के समक्ष रखा। जिसपर मुख्यमंत्री ने उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

Related post

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली  या  विरासत के सहारे जीत की तलाश

राहुल गांधी : अमेठी, वायनाड, अब रायबरेली या विरासत के सहारे जीत की तलाश

राजनीति में कब क्या हो जाए, कुछ भी नहीं कहा जा सकता। कांग्रेस की स्थिति कमोवेश…
सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान  : श्री पी के रुस्तगी, अध्यक्ष, कॉर्पोरेट मामलों की समिति

सेबी से तिमाही आधार पर परिपत्र जारी करने का भी आह्वान : श्री पी के रुस्तगी,…

नई दिल्ली——अच्छी तरह से विनियमित पूंजी बाजार सकारात्मक आर्थिक गतिविधियों के लिए एक अच्छा चक्र बनाने…
अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

अमित गुप्ता बनाम भारतीय दिवाला और दिवालियापन बोर्ड : पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री

नई दिल्ली    —एनसीएलटी  और पीएचडीसीसीआई की आईबीसी समिति ने माननीय बॉम्बे उच्च न्यायालय के फैसले पर…

Leave a Reply