• February 22, 2021

सरगम विज़न सोसायटी का शपथ ग्रहण आयोजित संस्था का ध्येय है सेवा, संगीत और समर्पण-जोशी

सरगम विज़न सोसायटी का शपथ ग्रहण आयोजित संस्था का ध्येय है सेवा, संगीत और समर्पण-जोशी

प्रतापगढ़—(राकेश सोनी राज)———- सेवानिवृत्त राजस्थान माध्यमिक शिक्षा उपनिदेशक एवं सरगम विज़न सोसायटी के संरक्षक चन्द्रशेखर जोशी ने कहा कि सामाजिक संस्था के रूप में जिले की पहचान बन चुके सरगम विजन सोसायटी का मुख्य ध्येय है आमजन की सेवा, संगीत और समर्पण के जरिये सामाजिक सरोकार के कार्यों को पूरा करें। इसमें कोई संदेह नहीं कि जब से संस्था का गठन हुआ है तब से लेकर अब तक हर क्षेत्र में निःस्वार्थ भाव से सेवा करने में हमारी संस्था अग्रणी भूमिका निभाती रही है। जोशी सरगम विजन सोसायटी की नवगठित कार्यकारिणी के शपथ ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

उन्होने नवगठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को बधाई देते हुए आशा जताई कि जिस प्रकार अब तक सोसायटी का नाम और काम दोनों ही जिले में अलग ही पहचान रखते हैं, उसे आगे बढ़ाते हुए नवमनोनीत अध्यक्ष राकेश सोनी के नेतृत्व में यह सोसायटी नए कीर्तिमान स्थापित करेगी।
इस अवसर पर सोसायटी संरक्षक शेख मोहम्मद हुसैन आसिफ ने कहा कि सरगम विजन सोसायटी प्रतापगढ़ जिले की कौमी एकता का प्रतीक है। सोसायटी में जो भी कार्य हुए हैं वह निश्चित ही निःस्वार्थ सेवा का परिचायक है।

इस अवसर पर सोसायटी के निर्वतमान अध्यक्ष जाकिर हुसैन आर्किटेक्ट ने कहा कि सोसायटी के कार्यों को अंजाम देने में सोसायटी परिवार, प्रशासन एवं आमजन से जो मुझे गत दो वर्षों में सहयोग मिला उसकी जितनी सराहना की जाए, वह कम है। मैं आशा करता हूं कि नवगठित कार्यकारिणी को भी इसी प्रकार सोसायटी परिवार सहित जिल प्रशासन एवं आमजन का सहयोग मिलता रहेगा। उन्होने नवगठित कार्यकारिणी को शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस अवसर पर सोसायटी के नवनियुक्त अध्यक्ष राकेश सोनी ने सभी का आभार जताते हुए कहा कि जिस प्रकार नवगठित कार्यकारिणी पर सोसायटी परिवार ने पूरे भरोसे के साथ जिम्मेदारी सौंपी है, उसका निर्वहन निःस्वार्थ भाव से करते हुए सबका सहयोग लेकर सोसायटी का नाम रोशन करने का प्रयास करने का भरोसा दिलाया।

इससे पूर्व कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चंद्रशेखर जोशी एवं निवर्तमान अध्यक्ष जाकिर हुसैन आर्किटेक्ट ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का आगाज किया। तत्पश्चात जोशी ने सभी नवमनोनीत पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष मुस्तफा होटलवाला, पूर्व उपाध्यक्ष मुकेश जैन का नगर परिषद में पार्षद बनने पर, मीडिया प्रवक्ता शत्रुघ्न शर्मा को शादी की सालगिरह पर, राजेन्द्र शर्मा तथा प्रदीप बोरदिया का जन्मदिन होने पर सभी का सोसायटी परिवार द्वारा स्वागत किया गया। कार्यक्रम का संचालन कमलेश नागर ने किया।

इस अवसर पर प्रदीप सन्त, किरीट शर्मा, महेश व्यास, जगदीशचन्द्र पण्ड्या, भरत व्यास, सत्यनारायण शर्मा, अमरसिंह चौहान, कुरैशी बारूदवाला, उमेश बम, कमलेश नागर, धर्मेन्द्र वीरवाल, सुनील कटलाना, दीपक पाडलिया इत्यादि सदस्यगण मौजूद थे।

संपर्क

ब्यूरो चीफ़ ,
दैनिक नवज्योति प्रतापगढ़
मोब0: +91-94627-79697

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply