संयुक्त राष्ट्र विश्व डेटा फोरम वेबिनार : बुधवार, 19 अप्रैल 2023, सुबह 7:00 से 8:00 बजे (ईडीटी)

संयुक्त राष्ट्र विश्व डेटा फोरम वेबिनार  : बुधवार, 19 अप्रैल 2023, सुबह 7:00 से 8:00 बजे (ईडीटी)

संयुक्त राष्ट्र विश्व डेटा फोरम वेबिनार

सूचना सत्र: यूएनडब्ल्यूडीएफ 2023 के साथ आभासी रूप से कैसे जुड़ें

संयुक्त राष्ट्र विश्व डेटा फोरम 2023 (UNWDF 2023) 24 से 27 अप्रैल 2023 तक हांग्जो, चीन में होगा। फोरम का उद्देश्य डेटा और सांख्यिकी में रुचि रखने वालों के लिए विचारों का आदान-प्रदान करने, नवाचारों को प्रदर्शित करने, समाधानों की पहचान करने, भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा करने और कार्यक्रम में आयोजित विभिन्न प्रकार के विषयों पर परस्पर सीखने के अवसर प्रदान करने के लिए एक स्थान बनाना है।

आभासी प्रतिभागियों के पास 80 से अधिक सत्रों को ऑनलाइन देखने और बातचीत करने का अवसर होगा, जिसमें चार उच्च-स्तरीय प्लेनरी और पैनल की एक श्रृंखला और लघु-वार्ता शैली समानांतर सत्र शामिल हैं। इसके अलावा, इस कार्यक्रम को ऑनलाइन इवेंट प्लेटफॉर्म द्वारा समर्थित किया जाता है ताकि प्रतिभागियों को आसानी से अनुसरण करने और शेड्यूल करने की अनुमति मिल सके कि वे इन सत्रों में क्या देखना चाहते हैं; कई आयोजकों और वक्ताओं से चैट करें और प्रश्न पूछें; और अपने साथी प्रतिभागियों के साथ कनेक्ट और नेटवर्क करें।

फोरम विविध प्रकार की पृष्ठभूमि के डेटा में रुचि रखने वाले प्रतिभागियों का स्वागत करता है: सरकारें, नागरिक समाज, निजी क्षेत्र, दाता और परोपकारी निकाय, अंतर्राष्ट्रीय और क्षेत्रीय एजेंसियां, भू-स्थानिक समुदाय, मीडिया, शिक्षा और पेशेवर निकाय।

कार्यक्रम समिति के सह-अध्यक्षों में से एक, शैदा बादी और अन्य सदस्यों के नेतृत्व में: बाबतंडे अबिडोए, चार्ल्स लेबन मबेरी किम्पोलो, दिलेक फ़्रैसल और क्लाउडिया वेल्स द्वारा प्रतिनिधित्व किया गया, साथ में फ्रांसेस्का पेरुसी द्वारा प्रतिनिधित्व किए गए फोरम के सचिवालय के साथ, 19 पर आगे की जानकारी साझा करेंगे। अप्रैल सुबह 7 बजे ईएसटी से।

UNWDF2023 के आभासी भागीदार के रूप में क्या उम्मीद करें

ऑनलाइन इवेंट प्लेटफॉर्म का परिचय

नेटवर्क सहित दूरस्थ प्रतिभागी के रूप में सत्र में सबसे अच्छे तरीके से कैसे जुड़ें और साथी सहभागियों के साथ जुड़ें, इस पर अंतर्दृष्टि

वक्ता:

फ्रांसेस्का पेरुची, सहायक निदेशक, संयुक्त राष्ट्र सांख्यिकी प्रभाग

बाबतंडे अबिदोए, वैश्विक नीति सलाहकार, संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी)

शैदा बादी, सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक, ओपन डेटा वॉच

चार्ल्स लेबन मबेरी किम्पोलो निदेशक, उद्योग पहल; कार्यवाहक निदेशक, स्किल्स फॉर एंप्लॉयबिलिटी (एसएफई); प्रमुख, नेक्स्ट आइंस्टीन फोरम (NEF)

डाइलेक फ्रैसल, रिसर्च स्कॉलर, इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट फॉर एप्लाइड सिस्टम्स एनालिसिस (IIASA); प्रबंध निदेशक, सिटीजन साइंस ग्लोबल पार्टनरशिप (सीएसजीपी)

क्लाउडिया वेल्स, डेटा उपयोग निदेशक, विकास पहल

Related post

Leave a Reply