• April 2, 2017

वेस्ट जुआ ड्रेन का नवीनीकरण — विधायक

वेस्ट जुआ ड्रेन का नवीनीकरण —  विधायक

बहादुरगढ़, 2 अप्रैल—–विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि शहर के बीच से निकल रही वेस्ट जुआ डे्रन के नवीनीकरण व सुधारीकरण कार्य में क्षेत्र के लोगों की सक्रिय भागीदारी बहादुरगढ़ शहर को स्वच्छ बनाने में अहम है। ऐसे में सरकार की ओर से इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को तीव्रता से पूरा करवाने में क्षेत्रवासी अपना सहयोग करें। 02 MLA @ Stadium01

विधायक कौशिक द्वारा की गई इस सार्थक अपील पर वेस्ट जुआ ड्रेन क्षेत्र के व्यापारियों व कालोनीवासियों ने विकास कार्य में सहयोग का विश्वास दिलाया। लोगों ने भरोसा दिलाया कि बहादुरगढ़ क्षेत्र के विकास के लिए वे हर संभव सहयोग देने को तैयार हैं।

विधायक कौशिक रविवार की सुबह वेस्ट जुआ ड्रेन के साथ स्थित गांधी मार्केट पहुंचे और सरकार की ओर से बहादुरगढ़ हलके के विकास के लिए तैयार किए गए ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में विस्तारपूर्वक लोगों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि वेस्ट जुआ ड्रेन बहादुरगढ़ शहरी क्षेत्र के विकास में अहम कदम है जिसे प्रभावी ढंग से पूरा करने के लिए सरकार की ओर से पूरी सजगता बरती जा रही है।

उन्होंने लोगों को बताया कि इस ड्रेन के नवीनीकरण व ड्रेन के दोनों ओर सड़क का निर्माण कार्य करवाया जाएगा जिस पर करीब 164 करोड़ रूपए की राशि खर्च होगी। ड्रेन की सफाई के साथ ही क्षेत्र के लोगों को गंदगी से निजात मिलेगी तथा शहर का अधिकांश ट्रैफिक भी इस ड्रेन के साथ बनने वाली सड़कों पर रोहतक-दिल्ली मार्ग के लिए डाइवर्ट किया जाएगा।

इस मौके पर अशोक गुप्ता, धर्मवीर वर्मा, प्रहलाद सिंह, गंगाबिशन, महेंद्र खुराना, अशोक गर्ग, कृष्ण गोपाल, रामअवतार गर्ग सहित क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply