• January 13, 2017

राजनीति छोड़कर जल्द करें 66 फुटे रोड निर्माण – पार्षद नीना राठी

राजनीति छोड़कर जल्द करें 66 फुटे रोड निर्माण – पार्षद नीना राठी

झज्जर/बहादुरगढ़ (पत्रकार गौरव शर्मा)———–बहादुरगढ़ शहर के वार्ड 30 की पार्षद नीना राठी ने विधायक व नगर परिषद की चेयरपर्सन से की मांग की है कि वे एक दूसरे पर राजनीतिक व्यंग कसने की बज़ाय विकास की राजनीति करें।1

वार्ड नंबर 30 से पार्षद नीना सतपाल राठी ने वार्ड के 66 फुटे रोड को लेकर विधायक नरेश कौशिक व चेयरपर्सन शीला राठी से राजनीति छोड़कर उसका निर्माण करने की मांग की है। इस रोड के निर्माण न होने से पूरे वार्ड ही नहीं बल्कि शहर की आधी आबादी को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

ओमेक्स के लोग व पटेल नगर जेई कालोनी सैनिक नगर कसार गांव कीजीवन रेखा जुडी हुई हैं भी इस रोड की खस्ता हालात से खासे परेशान हैं। राठी ने इसके अलावा वार्ड में व्याप्त समस्याओं का भी जल्द से जल्द समाधान की मांग की है। पार्षद नीना राठी का कहना है कि उनके वार्ड का मुख्य रोड 66फुटा रोड कई सालों से बदहाल स्थिति में है।

उन्होंने मेहनत करके अधिकारियों से मिलकर इस रोड का टेंडर करवाया था लेकिन विधायक व चेयरपर्सन की आपसी राजनीति के कारण इस रोड का निर्माण कार्य अटक गया है। इससे वार्ड की जनता काफी परेशान है।

रोड में गहरे गड्ढे हो चुके हैं और यहां से चलना भी काफी मुश्किल है। उन्होंने कहा कि रोहतक रोड के अलावा ओमेक्स को शहर से जोडऩे का यहीं एक मात्र रास्ता है। इसी रोड पर तीन मुख्य स्कूल भी हैं।

रोड टूटा होने के कारण हजारों विद्यार्थियों को भी परेशानी उठानी पड़ती है। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं को राजनीति छोड़कर इस रोड का निर्माण कार्य जल्द से जल्द करना चाहिए ताकि आम जनता को परेशान न होना पड़े।

पार्षद नीना राठी ने कहा कि मैंने नगर परिषद बोर्ड की बैठक में भी अपने वार्ड की समस्याएं प्रमुखता से उठाई थी। उन्होंने कहा कि सैनिक नगर एक भी नाली नहीं है। यहां बन रहा नाला काफी समय से अधूरा पड़ा है।

66 फुटे रोड के साथ भी कोई नाला नहीं है। इससे वार्ड में पानी की निकासी व्यवस्था बिल्कुल ठप है। पानी की निकासी न होने से वार्ड बीमारियों का घर हो गया है। उन्होंने चेयरपर्सन समेत अन्य अधिकारियों से वार्ड की समस्या पर ध्यान देकर उन्हें दूर करने की मांग की है।

इस मौके पर सतपाल राठी समेत वार्ड के अन्य लोगों ने समस्याओं के समाधान की मांग की है।

Related post

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

साइबर अपराधियों द्वारा ‘ब्लैकमेल’ और ‘डिजिटल अरेस्ट’ की घटनाओं के खिलाफ अलर्ट

गृह मंत्रालय PIB Delhi——–  राष्ट्रीय साइबर अपराध रिपोर्टिंग पोर्टल (NCRP) पर साइबर अपराधियों द्वारा पुलिस अधिकारियों,…
90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

90 प्रतिशत से अधिक शिकायतों का निपटारा किया गया : निर्वाचन आयोग

कांग्रेस और भाजपा को छोड़कर अन्य पार्टियों की ओर से कोई बड़ी शिकायत लंबित नहीं है…
अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

अव्यवस्थित सड़क निर्माण भी विकास को प्रभावित करता है

वासुदेव डेण्डोर (उदयपुर)———– देश में लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज़ के वोटिंग प्रक्रिया भी समाप्त हो…

Leave a Reply