• June 11, 2024

‘मोदी का परिवार’ हटा लेने की अपील . उनका बंधन अब और अटूट हो गया है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

‘मोदी का परिवार’ हटा लेने की अपील .  उनका बंधन अब और अटूट हो गया है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर पर‍िवारवाद को लेकर निशाना साधा, तो विपक्ष ने मोदी के पर‍िवार को लेकर हमला बोल द‍िया. मोदी ने इसे अवसर के रूप में बना लिया और पूरी बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट में ‘मोदी का परिवार’ लिख डाला.

बताने की कोश‍िश की क‍ि वे भी मोदी का पर‍िवार हैं. चुनाव जीतने के बाद जब प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यभार संभाला तो उन्‍होंने अब लोगों से ‘मोदी का परिवार’ हटा लेने की अपील की है. ये भी कहा है क‍ि उनका बंधन अब और अटूट हो गया है.

मोदी ने सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर लिखा, चुनाव अभियान के दौरान पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा. इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है.

मोदी ने लिखा, इस लाइन से हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से गया है. मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि अब आप अपनी सोशल मीडिया एकाउंट से ‘मोदी का परिवार’ हटा दें. आप चाहें तो अपनी प्रोफाइल से ये शब्‍द हटा सकते हैं. हालांकि, भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है. इसके बाद कई लोगों ने अपनी प्रोफाइल के आगे से मोदी का पर‍िवार हटा ल‍िया.

Related post

Leave a Reply